BJP सांसद विनय कटियार ने कहा- मुसलमानों को इस देश में रहना ही नहीं चाहिए, उन्हें पाकिस्तान या बांग्लादेश चले जाना चाहिए

0

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के फायर ब्रांड नेता और राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने विवादास्‍पद बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुसलमानों को इस देश में रहना ही नहीं चाहिए, उन्हें पाकिस्तान या बांग्लादेश चले जाना चाहिए।

फाइल फोटो: indianexpress

बता दें कि, असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार (6 फरवरी) को लोकसभा में भारतीय मुसलमानों के हक में एक विशेष प्रकार के कानून बनाने की मांग की थी। ओवैसी ने लोकसभा में प्रस्ताव रखकर मांग की कि केंद्र सरकार ऐसा कानून लाए, जिसमें किसी भारतीय मुसलमान को पाकिस्तानी कहने पर तीन साल की सजा हो।

एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि ‘आज आजादी के 70 साल बाद भी हमें पाकिस्तानी कहा जाता है, अब तो हमें तिरंगा ले जाने पर भी मना करते हैं। मैं चाहता हूं कि एससी-एसटी की तरह एक कानून होना चाहिए कि किसी को पकितानी कहे जाने पर ग़ैर जमानती अपराध बनाया जाए।’

ओवैसी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी सांसद विनय कटियार ने बुधवार(7 फरवरी) को कहा कि, वंदे मातरम और राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने वालों और पाकिस्तान का झंडा फरराने वाले के खिलाफ बिल लाना चाहिए।’

उन्होंने कहा कि, ‘दूसरी बात ये है कि मुसलमान इस देश में रहना ही नहीं चाहिए। उन्होंने जनसंख्या के आधार पर देश का बंटवारा कर दिया तो इस देश में रहने की क्या आवश्यकता थी? उनको अलग भू भाग दे दिया गया, बांग्लादेश या पाकिस्तान जाएं, उनका यहां क्या काम?

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here