इस गांव में रहते है सिर्फ रेप आरोपी, जानिए क्यों

0

आपने अब तक ऐसा तो बहुत सुना होगा कि जो लोग रेप के आरोपी होते है उनको गांव से बाहर तक निकाल दिया जाता है, लेकिन क्या आपने कभी ऐसे गांव के बारे में सुना है। जहां पर सिर्फ रेप के आरोपी ही रहते हो नही न तो आइए आज हम आपको ऐसे ही एक गांव के बारे में बताते है जहां पर सिर्फ और सिर्फ रेप के आरोपी ही रहते है। सुनने में यह बात बड़ी अजीब सी लगती है लेकिन यह बात एक दम सच है।

इस गांव में रहते है सिर्फ रेप आरोपी

बता दें कि, अमेरिका के फ्लॉरिडा नमक शहर बलात्कारियों के लिए बड़े ही सख्त कानून बनाए गए हैं और उनको सज़ा भी एक अलग तरीके से दी जाती है। फ्लॉरिडा से कुछ मील की दूरी पर 200 लोगों का एक छोटा सा गांव है। इस गांव में रहने वाले ये लोग कोई साधारण लोग नहीं बल्कि सभी बलात्कार जैसे अपराध के दोषी हैं। इन्हें यहां अपनी गर्लफ्रेंड या किसी भी नाबालिग बच्चे से बलात्कार के जुर्म में यहां रखा गया है। जानकारी के अनुसार, इस गांव को 1960 में बनवाया गया था। इस गांव में रहने वाले अपराधी अपना जीवन यापन खुद करते हैं।

आपको बता दें कि, फ्लॉरिडा में इस तरह के अपराधियों को सरकार सुधरने का एक मौका देती हैं, इस लिए इन्हें स्कूल, पार्क या बस स्टॉप से दूर रखा जाता है। वहां की सरकार ने यह गांव उन अपराधियों के लिए बनाया है जो सुधारना चाहते हैं और वास्तव में वे हिंसक अपराधी नहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here