उत्तर प्रदेश: पंचायत चुनाव से पहले ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या, भड़के ग्रामीणों में पुलिस की जीप में की तोड़फोड़

0

उत्तर प्रदेश में होने वाले पंचायत चुनाव से कुछ हफ्ते पहले जौनपुर जिले के एक गांव के ग्राम प्रधान की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना के बाद लोगों में गुस्सा भड़क गया और उन्होंने पथराव कर दिया। विरोध के दौरान कई गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है।

उत्तर प्रदेश

खबरों के मुताबिक यह घटना मंगलवार शाम की है। सराई ख्वाजा के मखमेलपुर गांव के प्रधान राजकुमार यादव जब जौनपुर शहर जा रहे थे, तब मोटरसाइकल सवार लड़कों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने जमकर बवाल किया और कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया। ग्रामीणों ने शाहगंज-जौनपुर मुख्य मार्ग पर कोईरीडीहा गांव के पास शव रखकर जाम लगा दिया।

एएसपी संजय कुमार ने बताया, “मृतक को 5 गोलियां लगी थीं, उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है।”

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने कोकरिदेहा में जौनपुर-शाहगंज रोड पर जाम कर दिया। लोगों की नारजगी को देखते हुए गांव में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। मृतक के परिजनों का कहना है कि यह हत्या चुनावी प्रतिद्वंदिता के चलते की गई है। ग्रामीणों में घटना को लेकर आक्रोश बना हुआ है। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here