PM मोदी पर काग्रेस का कटाक्ष- हिमाचल प्रदेश को यूपी, उत्तराखंड और दिल्ली की ‘प्रदूषित हवा’ की जरूरत नहीं

0
हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने पीएम मोदी पर जबरदस्त पलटवार किया है। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि, प्रधानमंत्री की शिमला रैली को राज्य के किसानों, बागवानों और युवाओं के लिए निराशाजनक बताया और प्रधानमंत्री पर प्रदेश की जनता को गुमराह करने के आरोप लगाया है।
विक्रमादित्य सिंह
file photo
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि पीएम मोदी से पहले जितने भी पीएम रिज से प्रदेश की जनता को संबोधित किया है, उन्होंने हिमाचल के लिए कोई न कोई पैकेज जरूर दिया है, लेकिन पीएम मोदी ही ऐसे पीएम हैं, जिन्होंने यहां आकर भी कोई घोषणा या पैकेज हिमाचल को नहीं दिया।
उन्होंने कहा कि, प्रदेश की जनता को प्रधानमंत्री के दौरे से बहुत सी उम्मीदें थी लेकिन पीएम ने जुमलेबाजी कर जनता की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी की शिमला में हुई रैली ने हिमाचल प्रदेश के हर वर्ग को निराश किया है।

इसके अलावा उन्होंने पीएम मोदी द्वारा यूपी, उत्तरप्रदेश, उतराखंड और दिल्ली की हवा हिमाचल में आने के ब्यान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि साफ सुथरे राज्य को प्रदूषित हवा की जरुरत नहीं है और ये बात यहां की जनता भली भांति जानती है। उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश, उतराखंड और दिल्ली की दूषित हवा का हिमाचल में कोई असर नहीं पड़ेगा।

Also Read:  BJP सांसद रूपा गांगुली के बयान पर ममता के मंत्री ने दिया विवादित बयान, पूछा- बंगाल में कितनी बार हुआ आपका रेप
Congress advt 2
विक्रमादित्य सिंह
file photo

उन्होंने कहा कि किसान-बागवान विदेशों से आ रहे सेब पर रोक लगाने को आयात शुल्क में बढ़ोतरी करने की घोषणा की उम्मीद में थे, लेकिन वे निराश वापस लौटे। विक्रमादित्य का कहना था कि इस क्षेत्र के लिए भी कोई घोषणा पीएम नहीं की। उन्होंने कहा कि सस्ती उड़ान सेवा को लेकर भी लोगों को भ्रमित किया जा रहा है।

Also Read:  US tourist held in Kolkata for sexually abusing teenaged boy

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि पीएम मोदी ने सेब और अन्य फलों के जूस को शीतल पेय में मिलाने की बात कहना जुमला मात्र है। उन्होंने कहा कि यह 2017 का सबसे बड़ा जुमला है, क्योंकि शीतल पेय बनाने वाली बहुराष्ट्रीय कंपनियां जिस फार्मूले में अपना उत्पाद बनाती है, उसमें फलों का रस मिलाने का कोई बात नहीं है। ऐसे में पीएम द्वारा ऐसी घोषणा इस वर्ष का सबसे बड़ा जुमला है।

Also Read:  कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच सुलह कराने में नाकाम रहे राजू श्रीवास्तव, घटती जा रही है शो की लोकप्रियता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here