PM मोदी पर काग्रेस का कटाक्ष- हिमाचल प्रदेश को यूपी, उत्तराखंड और दिल्ली की ‘प्रदूषित हवा’ की जरूरत नहीं

0
हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने पीएम मोदी पर जबरदस्त पलटवार किया है। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि, प्रधानमंत्री की शिमला रैली को राज्य के किसानों, बागवानों और युवाओं के लिए निराशाजनक बताया और प्रधानमंत्री पर प्रदेश की जनता को गुमराह करने के आरोप लगाया है।
विक्रमादित्य सिंह
file photo
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि पीएम मोदी से पहले जितने भी पीएम रिज से प्रदेश की जनता को संबोधित किया है, उन्होंने हिमाचल के लिए कोई न कोई पैकेज जरूर दिया है, लेकिन पीएम मोदी ही ऐसे पीएम हैं, जिन्होंने यहां आकर भी कोई घोषणा या पैकेज हिमाचल को नहीं दिया।
उन्होंने कहा कि, प्रदेश की जनता को प्रधानमंत्री के दौरे से बहुत सी उम्मीदें थी लेकिन पीएम ने जुमलेबाजी कर जनता की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी की शिमला में हुई रैली ने हिमाचल प्रदेश के हर वर्ग को निराश किया है।

इसके अलावा उन्होंने पीएम मोदी द्वारा यूपी, उत्तरप्रदेश, उतराखंड और दिल्ली की हवा हिमाचल में आने के ब्यान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि साफ सुथरे राज्य को प्रदूषित हवा की जरुरत नहीं है और ये बात यहां की जनता भली भांति जानती है। उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश, उतराखंड और दिल्ली की दूषित हवा का हिमाचल में कोई असर नहीं पड़ेगा।

विक्रमादित्य सिंह
file photo

उन्होंने कहा कि किसान-बागवान विदेशों से आ रहे सेब पर रोक लगाने को आयात शुल्क में बढ़ोतरी करने की घोषणा की उम्मीद में थे, लेकिन वे निराश वापस लौटे। विक्रमादित्य का कहना था कि इस क्षेत्र के लिए भी कोई घोषणा पीएम नहीं की। उन्होंने कहा कि सस्ती उड़ान सेवा को लेकर भी लोगों को भ्रमित किया जा रहा है।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि पीएम मोदी ने सेब और अन्य फलों के जूस को शीतल पेय में मिलाने की बात कहना जुमला मात्र है। उन्होंने कहा कि यह 2017 का सबसे बड़ा जुमला है, क्योंकि शीतल पेय बनाने वाली बहुराष्ट्रीय कंपनियां जिस फार्मूले में अपना उत्पाद बनाती है, उसमें फलों का रस मिलाने का कोई बात नहीं है। ऐसे में पीएम द्वारा ऐसी घोषणा इस वर्ष का सबसे बड़ा जुमला है।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here