VIDEO: बिन बुलाए विराट कोहली के कार्यक्रम में पहुंचा भगोड़ा विजय माल्या, टीम इंडिया ने किया नजरअंदाज

0

बैंक ऋण की अदायगी नहीं करने वाले शराब कारोबारी विजय माल्या कल इंग्लैंड में विराट कोहली फाउंडेशन द्वारा आयोजित चैरिटी डिनर में पहुंच गए लेकिन कप्तान समेत पूरी टीम ने उनसे दूरी बनाए रखी।

विजय माल्या

पीटीआई की ख़बर के मुताबिक, माल्या की मौजूदगी की वजह से भारतीय टीम किसी विवाद से बचने के लिए कार्यक्रम से जल्दी निकल गई। इससे पहले माल्या ने एजबेस्टन में रविवार को भारत और पाकिस्तान का मैच स्टेडियम में देखा था, वह फिलहाल इंग्लैंड में हैं।

भारत सरकार 9000 करोड़ रुपये के कथित बकाया ऋण की वसूली के लिए इंग्लैंड से माल्या के प्रत्यर्पण की कोशिश में है। माल्या आईपीएल टीम रायल चैलेंजर्स बेंगलुरू के मालिक थे जिसके कप्तान विराट कोहली हैं। कार्यक्रम में मौजूद बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया कि माल्या की मौजूदगी के कारण कोहली और भारतीय टीम असहज हो गई थी।

सूत्र ने कहा,‘विराट या उनके फाउंडेशन ने माल्या को आमंत्रित नहीं किया था, लेकिन आम तौर पर चैरिटी डिनर में किसी ने अगर टेबल बुक की है तो वह अपने मेहमानों को बुला सकता है। किसी ने ऐसा ही किया होगा, ’उन्होंने कहा,‘भारतीय टीम माल्या की मौजूदगी से सहज नहीं थी और उनसे दूरी बनाए रखी। माल्या के कारण ही टीम जल्दी रवाना हो गई खिलाड़ी काफी असहज थे, यह अजीब स्थिति थी क्योंकि कोई उन्हें जाने को नहीं कह सकता था।’

गौरतलब है कि, रविवार को जिस समय इंग्लैंड में जब भारत-पाकिस्तान की टीमें बर्मिंघम के एजबेस्टन में मैच खेल रहीं थी, तो भारत के ‘भगोड़े’ कारोबारी विजय माल्या भी इस मैच का लुत्फ लेते दिखे। सोशल मीडिया पर भगौड़े विजय माल्या की यह तस्वीरें वायरल हो गई थी। इसके अलावा विजय माल्या की एक तस्वीर पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर के साथ सामने आई थी, जिसमें दोनों बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here