भारतीय जांच एजेंसियों को ठेंगा दिखाते हुए बर्मिंघम में भारत-पाकिस्तान मैच का मजा लेने आए विजय माल्या, सोशल मीडिया पर बना मजाक

0

रविवार को जिस समय इंग्लैंड में जब भारत-पाकिस्तान की टीमें बर्मिंघम के एजबेस्टन में मैच खेल रहीं थी, तो भारत के ‘भगोड़े’ कारोबारी विजय माल्या भी इस मैच का लुत्फ लेते दिखे। सोशल मीडिया पर भगौड़े विजय माल्या की यह तस्वीरें वायरल हो गई। इसके अलावा विजय माल्या की एक तस्वीर पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर के साथ सामने आई है। जिसमें दोनों बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि विजय माल्या के खिलाफ भारत में प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई जारी है। उनके खिलाफ कई बार अदालत से वारंट भी जारी हो चुके हैं, लेकिन माल्या भारतीय एजेंसियों की पहुंच से दूर ब्रिटेन में शरण लिए हुए हैं। हजारों लोगों की भीड़ के बीच बैठे हुए भगौड़े विजय माल्या भारतीय जांच एजेंसियों को ठेंगा दिखा रहे है।

आपको बता दें कि माल्या के ऊपर 17 बैंकों का 9000 करोड़ रुपए का कर्ज है। आलीशान जिंदगी के लिए मशहूर विजय माल्या कई बैंकों के डिफॉल्टर घोषित हो चुके हैं। इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर भारतीय जांच एजेंसियों पर निशाना साधा।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक विजय माल्या स्टेडियम के वीआईपी बॉक्स में बैठे हुए थे और शुरू में किसी ने उनपर ध्यान नहीं दिया, लेकिन जल्द ही सोशल मीडिया पर मैच देखते विजय माल्या की तस्वीर वायरल होने लगी। हालांकि मैच के बाद विजय माल्या खामोशी से स्टेडियम से बाहर निकल गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here