विजय माल्या का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, हैकरो ने पोस्ट की माल्या की निजी जानकारी

0

फरार शराब कारोबारी विजय माल्या का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक हो गया है। माल्या ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि किसी ने उनका ट्विटर अकाउंट के साथ ही ई-मेल अकाउंट भी हैक कर लिया है और अब उनके नाम से ना सिर्फ ट्वीट कर रहा है बल्कि उन्हें ब्लैकमेल भी कर रहा है।

लीजियन नामक हैकर समूह ने माल्या का ट्विटर अकाउंट हैक किया है। हैकरों ने माल्या आधिकार ट्विटर अकाउंट से कई आपत्तिजनक ट्वीट पोस्ट किए हैं।

विजय माल्या

माल्या का ट्विटर अकाउंट हैक होने के बाद आज सुबह इसमें लगातार कई ट्वीट किए गए हैं। इसमें से एक ट्वीट में विजय माल्या के अलग अकाउंट्स जिसमें ई-मेल, ट्विटर, स्काईप और यू-ट्यूब के अकाउंट शामिल हैं उनका यूजरनेम और पासवर्ड तक की जानकारी दी गई है।

जनसत्ता की खबर के अनुसार,  हैकरों ने कुछ लिंक देकर कहा है कि उस लिंक से माल्या की निजी संपत्ति, कारोबार, पासपोर्ट इत्यादि की जानकारी ली जा सकती है। हैकरों ने माल्या के ट्वीटर को दो विदेशी पते और दो फोन नंबर देकर दावा किया है कि वो माल्या के हैं। हैकर ने माल्या के आधिकारिक अकाउंट से ट्विट किया है, “लीजियन तुम्हें खोज लेगा, तुम्हें हैक करेगा, तुम्हें बेनकाब कर देगा। क्या तुम सचमुच हमसे पंगा लेना चाहते हो?

_be13a49c-bdce-11e6-a898-3949986517f3

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here