विजय गोयल पर टैक्स चोरी और भ्रष्‍टाचार का आरोप, आप ने दर्ज कराई शिकायत

0
बीजेपी के केंद्रीय खेल राज्‍य मंत्री और सांसद विजय गोयल के खिलाफ भ्रष्‍टाचार और टैक्‍स चोरी के मामले में आपराधिक शिकायत दर्ज कराई है। शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के दिल्ली संयोजक दिलीप पांडे ने एसीबी में शिकायत दर्ज कराते हुए खेल राज्य मंत्री और उनके बेटे सिद्वबंत पर टैक्स बचाने के लिए शक्ति के दुरपयोग का आरोप लगाया हैं।
523680-vijay-goel-dera
दिलीप पांडे ने भ्रष्‍टाचार निरोधक ब्‍यूरो में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि नई दिल्‍ली नगर निगम के मेयर ने विजय गोयल के साथ मिलकर सिद्धांत गोयल के मालिकाना हक वाली बिल्डिंग को पार्किंग चार्ज से बचाया। विजय गोयल ने अवैधता की जानकारी छुपाई। पांडे ने कहा, ”विजय गोयल ने अधिकारियों के साथ मिलकर हैरिटेज बिल्डिंग्‍स को कंवर्जन और पार्किंग चार्ज से बचाने के लिए अवैध फैसले को आगे बढ़ाया।
इसके बाद उन्होंने कहा कि यदि एसीबी ने हमारी शिकायत पर कार्रवाई नहीं की तो हम दूसरे कानूनी उपाय तलाशेंगे।” क्योंकि नगर निगम पहले से ही 27 हजार करोड़ रुपये के घाटे में चल रहा है।
आप संयोजक पांडे नेे आरोप पर विस्तार से बात करते हुए बताया कि आप ने चांदनी चैक इलाके की धरमपुरा हवेली को लेकर यह मामला दर्ज कराया है। खेल राज्य मंत्री गोयल ने अपने पद का दुरुपयोग किया। साथ ही मेयर, कमिश्‍नर और अन्‍य अधिकारियों के साथ मिलकर साजिश रची। इससे नई दिल्‍ली नगर निगम को 25 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here