आम आदमी पार्टी का कैबिनेट मंत्री विजय गोयल पर आरोप, विजय ने MCD से 25 करोड़ का टैक्स माफ कराया

0

आम आदमी पार्टी ने खेल मंत्री विजय गोयल पर हेरिटेज बिल्डिंग पाने के लिए नॉर्थ दिल्ली नगर निगम से टैक्स में फायदा लेने का आरोप लगाया है। पार्टी इस मामले में कार्रवाई के लिए कानूनी सलाह भी ले रही है।

भाषा की खबर के अनुसार, AAP नेता दिलीप पांडे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा किया कि एमसीडी ने प्रॉपर्टी टैक्स में विजय गोयल के 25 करोड़ रुपये माफ किए हैं, और धर्मपुरा इलाके में केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने एक हेरिटेज बिल्डिंग खरीदी थी और उस हवेली पर लगने वाले कुल 25 करोड़ रुपये के टैक्स को अपनी पहुंच का इस्तेमाल करके एमसीडी से माफ करा लिया।

Also Read:  वैलेंटाइन डे पर केरल की मोरल पुलिसिंग द्वारा प्रताड़ित युवक ने की आत्महत्या, मुख्यमंत्री ने दिए कार्रवाई के आदेश

विजय गोयल ने एमसीडी से उस पूरे इलाके के ही प्रॉपर्टी टैक्स समेत तमाम टैक्स माफ करा दिए। जिसके दायरे में कुल 750 इमारतें आ गईं। पांडेय का आरोप है कि ऐसा उन्होंने इसलिए किया, ताकि वह यह कह सकें कि और भी 749 घर ऐसे हैं जिनका टैक्स माफ हुआ है।

Also Read:  सुषमा स्वराज के बाद शक्तिकांत दास ने निकाला अमेज़न पर गुस्सा कहा, अमेज़न ये लापरवाही आपके जोखिम में डालेगी

उन्होने आगे कहा,क्या इस मामले में विजय गोयल के खिलाफ मामला पंजीकृत नहीं होना चाहिए। विजय गोयल को राज्यसबा सांसद पद से इस्तीफा देना चाहिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here