उत्तर प्रदेश: कलयुगी बेटे ने अपने मंदबुद्धि पिता को रस्सी के सहारे पेड़ से बांध कर बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

0

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहें इस वीडियो में एक बेटा अपने ही पिता की बेरहमी से पिटाई करता हुआ दिख रहा है। ख़बरों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि पिता का कसूर सिर्फ इतना है कि वह मंदबुद्धि है। वीडियो में दिख रहा है कि, बेटा अपने पिता को रस्सी के सहारे पेड़ से बांध कर बेरहमी से पीट रहा है।

उत्तर प्रदेश

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इंसानियत को शर्मसार करने वाला यह मामला कुशीनगर जनपद के पडरौना कोतवाली क्षेत्र का है। जहां पर एक पुत्र द्वारा अपने मंदबुद्धि पिता के हाथ पैर बांध कर बेरहमी से पिटाई करता रहा। पीड़ित उससे हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन बेटे को जरा सी भी दया न आई। वह उन्हें बुरी तरह डंडों से पीट रहा था और गंदी-गंदी गालियां दे रहा था।

ख़बरों के मुताबिक, पिटाई के दौरान पीड़ित का छोटा बेटा भी वहां मौजूद था, लेकिन वह भी उन्हें बचा न सका। वहीं, इस घटना के दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया था, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इनाडु इंडिया हिंदी की ख़बर के मुताबिक, मानसिक तौर से बीमार चल रहे है बुजुर्ग पिता को साल 2014 में ही परिवार ने घर से निकाल दिया था। जब भी पिता घर में घुसने में कोशिश करता तो उसका बेटा इसी तरही उसकी पिटाई कर देता है।

बता दें कि, इससे पहले राजकोट में एक बेटे ने अपनी बीमार मां से तंग आकर उसे कथित तौर पर छत से फेंक कर उनकी हत्या कर दी। बेटे ने इस पूरी वारदात को बड़े शातिर ढंग से अंजाम दिया और हत्या को आत्महत्या साबित कर दिया। मां को मौत के घाट उतारने वाले इस जालिम बेटे का नाम है संदीप है और पेशे से प्रोफेसर था।

देखिए वीडियो :

कलयुगी बेटे ने अपने मंदबुद्धि पिता को रस्सी के सहारे पेड़ से बांध कर बेरहमी से पीटा

उत्तर प्रदेश: कुशीनगर में कलयुगी बेटे ने अपने मंदबुद्धि पिता को रस्सी के सहारे पेड़ से बांध कर बेरहमी से पीटाhttp://www.jantakareporter.com/hindi/video-viral-son-beaten-sick-father-in-kushinagar/182352/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Wednesday, April 25, 2018

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here