इंदौर: बीच सड़क पर महिला और पुलिस कर्मियों के बीच जमकर हुई मारपीट, देखें वीडियो

0

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बीच सड़क पर किसी विवाद को लेकर एक महिला और पुलिस कर्मियों के बीच जमकर मारपीट होती दिखाई दे रही है। वीडियो मध्य प्रदेश के इंदौर का है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे चेकिंग पोस्ट पर महिला और पुलिस वाले के बीच बहस होती है और फिर नौबत मारपीट तक पहुंच जाती है। घटना का वीडियो सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया।

इंदौर

सदर बाजार पुलिस थाने के प्रभारी अजय वर्मा ने बुधवार को समाचार एजेंसी “पीटीआई-भाषा” को बताया कि यह वीडियो सोमवार रात का है, जब शोभा बंसल नाम की महिला एक बस के ड्राइवर पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप लगाते हुए पुलिस कर्मियों से भिड़ गई थीं। ये पुलिसकर्मी पोलोग्राउंड चौराहे पर तैनात थे, जबकि महिला और उनका पति स्कूटर पर सवार होकर जा रहे थे।

थाना प्रभारी ने बताया कि महिला और उनके पति सुदीप बंसल के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने और अन्य आरोपों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। हालांकि, फिलहाल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है। वर्मा ने बताया, “मामले में एक सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) और एक प्रधान आरक्षक को लाइन हाजिर करने का आदेश दिया गया था। लेकिन घटना के सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद इस आदेश पर अमल रोक दिया गया है।”

उन्होंने कहा कि वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि सड़क पर मारपीट की शुरूआत शोभा ने की थी। विवाद के दौरान महिला ने एक पुलिस कर्मी को कथित तौर पर दांत से काटा भी था। उधर, महिला और उनके पति ने पुलिस पर अनुचित कार्रवाई का आरोप लगाते हुए कहा कि लापरवाही से बस चलाने वाले ड्राइवर के खिलाफ अब तक कोई कदम नहीं उठाया गया। लेकिन उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और इस तरह उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है।

सदर बाजार थाना प्रभारी अजय वर्मा ने बंसल दम्पति के ये आरोप खारिज करते हुए कहा, “हम मामले में निष्पक्ष तरीके से काम कर रहे हैं। महिला और उनके पति संबंधित बस के ड्राइवर के खिलाफ अब भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं।”

देखिए वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here