पुलिस स्टेशन की छत पर सेक्स करते हुए विदेशी कपल का वीडियो वायरल

0

इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वायरल हो रहा कथित वीडियो पुलिस स्टेशन की छत का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि एक कपल छत पर रोमांस कर रहा है, रोमांस कर रहा कपल कथित-तौर पर विदेशी बताया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला राजस्थान के उदयपुर में घंटाघर पुलिस थाने का बताया जा रहा है। थाने की छत पर बिना किसी डर के खुलेआम रोमांस करते जोड़े ने पुलिस महकमे की गरिमा को तार-तार किया है बल्कि विभाग की बड़ी लापरवाही को भी सबसे सामने ला दिया है। थाने की छत पर रोमांस कर रहे विदेशी कपल का किसी ने मोबाइल से वीडियो बनाकर वायरल कर दिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

हालांकि, ख़बर लिखे जाने तक वीडियो में दिख रहे कपल की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो को देखने पर लगता है कि यह विडियो सड़क के दूसरी ओर बनी किसी बिल्डिंग से शूट किया गया है। ख़बरों के मुताबिक, यह कथित विडियो शुक्रवार से वायरल हो रहा है।

नवभारत टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस की मानें तो वायरल विडियो होली के आस-पास का हो सकता है।फिलहाल, पुलिस ने वीडियो के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। उदयपुर के एसपी राजेंद्र प्रसाद गोयल ने इस मामले में पुलिस का बचाव करते हुए इसकी सत्यता पर भी सवाल उठाए।

रिपोर्ट के मुताबिक एसपी ने कहा कि, ‘ऐसे विडियो विश्वसनीय नहीं होते, यह कैसे पक्का है कि विडियो में दिख रही छत घंटाघर पुलिस स्टेशन की है? दूसरी बात, विडियो में दिख रहा जोड़ा विदेशी है। उनके कल्चर में एक-दूसरे को किस करना और पकड़ना सामान्य बात है, इसके लिए हम उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकते।’

वहीं, दूसरी ओर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये घटना होली के बाद 13 मार्च के आसपास की बताई जा रही है। रिपोर्ट्स में पुलिस स्टेशन की छत पर शराब की बोतलें मिलने की भी बात सामने आ रही है। लेकिन वीडियो की पुलिस जांच के बाद ही तस्वीर साफ हो सकेगी।

https://youtu.be/TLOAPKsSfNE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here