देखिए कैसे चलते-चलते दो महिलाओं को सड़क ने निगल लिया, दिल दहला देने वाली घटना CCTV कैमरे में हुई कैद

0

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जो तुर्की का बताया जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी चौंक जाएंगे। वायरल हो रहें इस वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे सड़क धंसने से दो महिलाएं जमीन के नीचे आ जाती है। वहीं, महिलाओं को बचाने के लिए तुरंत वहां पर स्थानिय लोगों की भीड़ लग जाती है। घटना का वीडियो CCTV में कैद हो गया।

वीडियो

स्थानिय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिन महिलाओं के साथ यह घटना हुई है उनकी पहचान डॉक्टर सुजैन कुदै और नर्स ओजलेम दयमाज के रुप में हुई है। यह घटना बुधवार दोपहर में तुर्की शहर के दियरबकिर में हुई थी। CCTV में रिकॉर्ड इस वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे दो महिलाएं सड़क पर हंस-हंसकर बातें करती हुई जा रही है और अचानक वो एक जगह पर रुक जाती है और उसी वक्त सड़क अचानक धस जाती है और दोनों महिलाएं जमीन के नीचे आ जाती है।

घटना के तुरंत बाद कुछ लोग घटनास्थल पर पहुंचे और नीचे उतरकर महिलाओं को तलाशने लग जाते है। लोगों ने काफी मशक्कत के बाद उन्हें सही सलामत बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और मामूली चोट का इलाज कर डिस्चार्ज कर दिया गया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बाद में महिलाओं को अस्पताल ले जाया गया और मामूली चोट का इलाज कर डिस्चार्ज कर दिया गया। घटना के बाद अधिकारियों ने क्षेत्र को बंद कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, सड़क को दोबारा बनाने बाद उसको खोल दिया जाएगा।

देखिए वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here