शाहजहांपुर केस: नग्न मालिश के लीक वीडियो से पूर्व BJP सांसद स्वामी चिन्मयानंद की बढ़ सकती है मुश्किलें

1

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। हाल ही में अचानक कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। वायरल वीडियो में एक अधेड़ उम्र का शख्स नग्न अवस्था में एक लड़की से तेल की मालिश करवाते हुए दिख रहा है। दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा शख्स पूर्व भाजपा सांसद स्‍वामी चिन्‍मयानंद है।

स्वामी चिन्मयानंद

दरअसल, मंगलवार को अधेड़ उम्र का शख्स और उनके साथ एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो में शख्स लड़की से तेल की मालिश करवा रहे हैं। वह वीडियो मे बिल्कुल नग्न अवस्था में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दोनों के बीच बातचीत भी हो रही है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा शख्स स्‍वामी चिन्‍मयानंद ही है।

वीडियो को कथित तौर पर लड़की के चश्मे में लगे खुफिया कैमरे से रिकॉर्ड किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की एक अधेड़ उम्र के शख्स के पैरों में मसाज कर रही है। वहीं, एक अन्य वीडियो में वह मालिश कराने के दौरान 23 मई का भी जिक्र करते हुए सुने गए, इससे माना जा रहा है कि वीडियो इस बार के लोकसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद का है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो कब शूट किया गया था।

फिलहाल, आरोपी स्वामी चिन्मयानंद के वकील ने वायरल वीडियो को लेकर षडयंत्र कर बदनाम करने का आरोप लगाया है। चिन्मयानंद के वकील ओम सिंह का कहना है कि वायरल वीडियो पर सन 2014 की डेट नजर आ रही है। वीडियो वायरल करना स्वामी चिन्मयानंद को बदनाम करने की साजिश है। ओम सिंह ने कहा कि वीडियो उस वक्त वायरल किए गए हैं जब एसआईटी की टीम घटना की जांच कर रही है।

स्वामी चिन्मयानंद पर आरोप लगाने वाली छात्रा ने एसआईटी की पूछताछ के बाद सोमवार को मीडिया के सामने बड़ा खुलासा किया। पीड़िता ने स्वामी पर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। छात्रा ने दिल्ली में जीरो एफआईआर दर्ज करवाई है। छात्रा ने कहा कि वह मामले की जांच कर रही एसआईटी को भी यह बात बता चुकी है। एसआईटी ने रविवार को करीब 11 घंटे तक उससे पूछताछ की थी। युवती के मुताबिक उसने जांच दल को बताया है कि स्वामी चिन्मयानंद ने उसके साथ बलात्कार और एक वर्ष तक उसका शारीरिक शोषण भी किया है।

उसने दावा किया कि यह रिपोर्ट दिल्ली के लोधी रोड थाने में जीरो क्राइम नंबर पर दर्ज करके शाहजहांपुर भेज दी गई है, मगर स्थानीय पुलिस बलात्कार और शारीरिक शोषण की रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है। छात्रा ने कहा कि उसके पास सबूत हैं और वह समय आने पर सारे सबूत पेश करेगी।

1 COMMENT

  1. लड़की अपने रजामंदी से मालिश कर रही है। ये पूरा ड्रामा विपक्ष का है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here