VIDEO: IIT बॉम्बे में लेक्चर के दौरान क्लासरूम में घुसा आवारा सांड, मची अफरातफरी

0

देश के प्रतिष्ठित इंजिनियरिंग संस्थानों में शीर्ष पर रहने वाले आईआईटी मुंबई इन दिनों एक अनोखी वजह के कारण सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है। बीते दिनों यहां सांड की टक्कर से एक छात्र घायल हो गया था। अब बीते शनिवार को IIT बॉम्बे में क्लास के दौरान एक आवारा पशु के घुस जाने से अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। प्रोफेसर की लेक्चर के बीच घुसे आवारा पशु का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बॉम्बे

बताया जा रहा है कि यह मवेशी क्लास में उस वक्त घुसा था, जबकि यहां पर एक प्रफेसर स्टू़डेंट्स को पढ़ा रहे थे। लेक्चर के बीच क्लास में घुसे मवेशी को देखकर सभी छात्र और टीचर परेशान हो गए। वहीं कुछ छात्रों ने जानवर के इधर-उधर घूमने पर अपनी सीट भी छोड़ दी। हालांकि, बाद में बड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह मवेशी को क्लास से बाहर किया गया। वायरल हो रहे इस विडियो में एक आवारा मवेशी आईआईटी की क्लास में टहलता दिख रहा है।

इस घटना को लेकर सोशल मीडिया में खूब मजेदार कमेंट्स हो रहे हैं। छात्रों ने आरोप लगाया कि आवारा मवेशियों के हमला करने के बावजूद यहां पर कॉलेज प्रशासन ने कोई इंतजाम नहीं किए हैं। छात्रों का कहना है कि पहले भी आवारा पशुओं की वजह से लोगों को परेशानी उठानी पड़ी है।

बता दें कि, हाल ही में दो सांडों ने IIT बॉम्बे के स्टूडेंट अक्षय पाल को घायल कर दिया था। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। घटना के बाद छात्र को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here