बिहार: क्वॉरेंटाइन सेंटर में अश्लील डांस का हुआ आयोजन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

0

कोरोना वायरस के संकट को देखते हुए पिछले दो महीने से पूरे देश में लॉकडाउन जारी है, जिसकी वजह से मजदूरों का पलायन भी लगातार जारी है। बिहार में हजारों की संख्या में हर दिन प्रवासी मजदूर अपने घर वापस आ रहे हैं। इस बीच, सोशल मीडिया पर क्वॉरेंटाइन सेंटर में डांस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा यह वीडियो समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय का बताया जा रहा है, जहां सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई।

मध्य विद्यालय (करर्ख गांव) में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर में सिस्टम को ताक पर रखकर डांस का प्रोग्राम कराया गया। यहां मनोरंजन के लिए वहां अश्लील डांस का आयोजन करवा दिया गया। इस कार्यक्रम में अश्लील गाने बजाए गए। मालूम हो कि क्वॉरेंटाइन सेंटर में प्रवासी मजदूरों को रखा गया है। अब स्कूल में नाच प्रोग्राम के कलाकारों के प्रवेश पर सवाल खड़ा हो गया है। सवाल उठने शुरू हो गए कि अखिर किसकी मर्जी से क्वॉरेंटाइन सेंटर में नाच का आयोजन किया गया।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद एडिशनल कलेक्टर का बयान भी सामने आया। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, उन्होंने कहा कि हमने मामले का संज्ञान लिया है और इस पर कार्रवाई की जाएगी। हमने वहां टीवी की व्यवस्था की है। प्रशासन वहां बाहर से किसी भी मनोरंजन की इजाजत नहीं देती है।

बता दें कि, बिहार में कोरोना के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। राज्य में कोरोना के कुल 1495 मामले मिल चुके हैं। सभी ज़िले इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं और 9 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण के एक दिन में रिकॉर्ड 5611 मामले सामने आने के साथ कुल संक्रमितों की संख्या 106750 पर पहुंच गई है तथा इस दौरान महामारी से मरने वालों की संख्या 140 बढ़कर 3303 हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here