“किसके बोलने पर पैसे ट्रांसफर किए, कहां गए पैसे, बता नहीं तो जाने नहीं दूंगा”: सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ से सवाल-जवाब करती उनकी बहन-जीजा का वीडियो वायरल

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने बीत चुके है। सुशांत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में 14 मई की सुबह कथित तौर पर फांसी लगाकर जान दे दी थी। सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी यादें अभी लोगों के दिलों में ताजा हैं। महज 34 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह चुके सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े आए दिन कोई न कोई वीडियो या तस्वीरें सामने आती रहती हैं। इस बीच, सुशांत की बहन प्रियंका और उनके जीजा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। वीडियो में सुशांत की बहन और जीजा स्टाफ से सवाल-जवाब करते हुए दिख रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत
फोटो: आज तक के वीडियो में से स्किनशाँट के जरिए लिया गया है

यह पुराना वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह और उनके पति सिद्धार्थ तंवर सुशांत के अकांउट से पैसे के ट्रांसफर को लेकर अभिनेता के स्टाफ रजत को डांटते नजर आ रहे हैं। वायरल हुए वीडियो में प्रियंका और सिद्धार्थ, सुशांत के खाते से उनके पहले स्टाफ रह चुके पंकज के अकांउट में कथित तौर पर पैसे भेजे जाने को लेकर रजत पर बरसते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में प्रियंका कड़े शब्दों में पूछती नजर आ रही हैं, “पैसे ट्रांसफर हुए पंकज को, जिसको हमने निकाला था?” ये दोनों रजत को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी देते नजर आ रहे हैं अगर उसने मामले का सही से खुलासा नहीं किया। वीडियो में प्रियंका रजत पर चीखते हुए यह कहती नजर आ रही हैं कि वह एक बॉलीवुड स्टार के घर में खड़ा है और सुप्रीम कोर्ट के एक वकील के सामने बात कर रहा है। प्रियंका ने पुलिस को बुलाने की भी धमकी दी।

प्रियंका और सिद्धार्थ, रजत पर यह बात बताने का दबाव देते नजर आ रहे हैं कि पैसे ट्रांसफर करने का फैसला उसने खुद लिया या किसी और के कहने पर ऐसा किया और अगर किसी दूसरे के कहने पर ऐसा हुआ है, तो वह उसका नाम बताकर यहां से जा सकता है। दोनों रजत को जेल में डालने की भी धमकी देते नजर आ रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि, सुशांत का शव 14 जून को उसके मुंबई में बांद्रा स्थित उनके फ्लैट से बरामद हुआ था। अभिनेता के मौत की ख़बर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है।

इस मामले को लेकर पटना में भी एक मामला दर्ज कराया गया है। पिछले महीने पटना पुलिस के पास दायर एक एफआईआर में सुशांत के पिता के.के. सिंह ने आरोप लगाया था कि 15 करोड़ रुपये का गबन हुआ है। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here