VIDEO: कोरोना लॉकडाउन के दौरान गरीबों पर गुजरात पुलिस की बर्बरता, पलट दी सब्जी की रेहड़ी

0

कोरोना लॉकडाउन के दौरान गुजरात पुलिस के सिपाही का अमानवीय चेहरा देखने का मिला, जिसका एक वीडियो भी सामने आया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने सिपाही को सस्पेंड कर दिया है।

लॉकडाउन

दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि, हाथ में लाठी लिए दो पुलिसकर्मी लॉकडाउन के नाम पर फल-सब्जी की रेहड़ी पलटता दिख रहा है। इस दौरान वहां पर पुलिस की गाड़ी भी मौजूद रहती है। वीडियो में दिख रहा है कि, पुलिसकर्मियों ने बड़ी बेरहमी से सड़क के किनारे सब्जियों की रेहड़ी से लदे सभी ठेलों को पलट दिया। ये वीडियो अहमदाबाद के कृष्णनगर पुलिस थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

इस दौरान घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में सिपाही रेहड़ी पलटते हुए दिखाई दे रहा है। घटना का सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अहमदाबाद पुलिस कमिश्नर ने इलाके के कृष्णनगर के पुलिस इन्सपेक्टर को सस्पेन्ड कर दिया है।

गौरतलब है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों से कोरोना वायरस की गंभीरता को समझने और घरों में रहने की अपील करते हुए मंगलवार को 21 दिनों के राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन की घोषणा की है। इस लॉकडाउन की अवधि 14 अप्रैल को समाप्‍त होगी। लॉकडाउन के दौरान सब्जियों को आवश्कीय चीजों के अंतर्गत रखा गया है लेकिन दिल्ली ही नहीं बल्कि कई राज्यों में सब्जी बेचने वाले लोगों को बेवजह निशाना बनाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here