बिल्ली के बच्चे को जिंदा जलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, जानकारी देने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम

0

इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लेकर लोगों में कांफी गुस्सा है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में रात के अंधेरे में एक बिल्ली के बच्चे को कुछ लोग जिंदा जलाते हुए नज़र आ रहे है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं, बिल्ली के बच्चे पर एक भयावह क्रूरता को लेकर लोगों में कांफी गुस्सा भी देखने को मिल रहा है।

बिल्ली

पशुओं की सुरक्षा के लिए काम करने वाले गैर सरकारी संगठन (NGO) ह्यूमन सोसाइटी इंटरनैशनल (HSI) ने बिल्ली को बच्चे को जलाकर मारने के वायरल हुए वीडियो पर संज्ञान लिया है। संस्थान ने इस बर्बरतापूर्ण कार्रवाई को अंजाम देने वाले व्यक्ति की सूचना देने पर 50 हजार रुपये का इनाम देने का भी ऐलान किया है।

ह्यूमन सोसाइटी इंटरनैशनल की भारतीय इकाई की प्रबंध निदेशक (MD) आलोकपर्णा सेनगुप्ता ने कहा, ‘रात के अंधेरे में एक खेत में बिल्ली के बच्चे को जलाकर मारने का वीडियो ट्विटर पर वायरल हुआ है। हालांकि, यह वीडियो कहां बनाया गया और कौन बिल्ली के बच्चे को जलाकर मार रहा है, इसकी स्पष्ट जानकारी उपलब्ध नहीं है। इसलिए, इसके बारे में पूरी जानकारी देने वाले को संगठन की ओर से 50 हजार रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा।’

इससे पहले, संस्था ने साइबर सेल से इस घटना की शिकायत की। संस्था ने साइबर सेल से इस कुकृत्य को अंजाम देने वाले व्यक्ति की तलाश करने का आग्रह किया है। एनजीओ ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी देते हुए कहा कि उस व्यक्ति का खुलासा करने वाले के लिए इनाम की घोषणा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here