उत्तराखंड: महिला सब इंस्पेक्टर के साथ बीजेपी विधायक ने की बदसलूकी, वायरल हुआ वीडियो

0

अक्सर विवादों में रहने वाले उत्तराखंड के रुद्रपुर से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक राजकुमार ठुकराल का एक और विवादित विडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे इस विडियो में बीजेपी विधायक एक महिला दरोगा से अभद्रता करते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान बीजेपी विधायक महिला दरोगा पर ना सिर्फ चिल्लाते दिख रहे हैं बल्कि उन्हें बदतमीज बोलते हुए तमीज में रहने की नसीहत भी दे रहे हैं। हालांकि, किसी तरह वहां मौजूद लोगों ने स्थिति को संभाला और महिला सब-इंस्पेक्टर और विधायक के बीच बीच-बचाव कराया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि यह मामला ट्रैफिक उल्लंघन से जुड़ा है। खबरों के मुताबिक शुक्रवार को महिला सब इंस्पेक्टर अनिता गैरोला रुद्रपुर के इंदिरा चौक पर वाहनों की चेकिंग कर रही थीं। इस दौरान एक बाइक सवार अपनी पत्नी के साथ वहां पहुंचा। सिटी पेट्रोल यूनिट का कहना है कि बाइक सवार नशे में था और कागजात की मांग करने पर वह पुलिसकर्मियों से उलझ गया, जिसके बाद उसे उसकी पत्नी के साथ कोतवाली ले जाया गया।

इस मामले की जानकारी जब बीजेपी विधायक ठुकराल को लगी तो वे भी कोतवाली पहुंच गए। इस दौरान वह महिला सब इंस्पेक्टर पर भड़क गए। वीडियो में महिला सब इंस्पेक्टर अपनी बात रखने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन विधायक उनके ऊपर चिल्लाते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, किसी तरह वहां मौजूद लोगों ने स्थिति को संभाला और महिला सब-इंस्पेक्टर और विधायक के बीच बीच-बचाव कराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here