बिहारः थानेदार ने महिला को दी सरेआम गाली और धमकी, वीडियो वायरल होने के बाद हुए लाइन हाजिर

0

बिहार के छपरा जिले में एक थानेदार का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह सरेआम एक महिला को गालियां और धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद थानेदार को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

बिहार

जानकारी के मुताबिक, महिला के साथ मौजूद कुछ लोगों ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला छपरा के गरखा थाने का है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया, जिसे देखने के बाद सारण के एसपी हरकिशोर राय ने तुरंत कार्रवाई करते हुए गरखा के थानेदार अशोक कुमार को लाइन हाजिर कर दिया। वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे थे।

गरखा थाने के एक पुलिसकर्मी ने ‘जनता का रिपोर्टर’ से बात करते हुए कहा कि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो 4-5 अप्रैल का है। उन्होंने कहा कि, वीडियो अब वायरल हुआ है इसलिए थानेदार के खिलाफ अब कार्रवाई की गई है। उन्होंने कहा कि, थानेदार को कल (गुरुवार) लाइन हाजिर किया गया है।

न्यूज़ 18 हिंदी की रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित महिला के पति राजेश कुशवाहा को पुलिस ने गिरफ्तार किया था और इसी सिलसिले में फरियाद लेकर महिला थाने गई थी। वायरल वीडियो में महिला थानेदार से गुहार लगाती दिख रही है। राजेश कुशवाहा की पिटाई के बाद उसे गहरी चोटें आई थीं, जिसके बाद उसे सिटी स्कैन कराने का निर्देश दिया गया था। लेकिन थानेदार ने न तो गाड़ी मुहैया कराई और न ही उसे सीटी स्कैन के लिए भेजा। इसी को लेकर महिला थाने पहुंची और पति के इलाज की गुहार लगाई, लेकिन थानेदार ने मदद के बजाये उसके साथ गाली-गलौज कर उसे भगा दिया।

वीडियो में फरियादी महिला के साथ अभद्रता से पेश आने वाले आरोपी थानेदार अपनी हनक में दिख रहे हैं। थाने में बिना वर्दी के बैठे आरोपी थानेदार ने महिला की लगातार गुहार सुनकर उसे गाली देते दिख रहे हैं। आरोपी थानेदार उससे कहते दिख रहे हैं कि अगर ज्यादा बोलोगी तो पति के ऊप 10 केस और ठोक देंगे। थानेदार के इस रूप का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो सारण पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जिसे देखने के बाद सारण के एसपी हरकिशोर राय ने तुरंत कार्रवाई करते हुए गरखा के थानेदार अशोक कुमार को लाइन हाजिर कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here