शर्मनाक: 17 वर्षीय कलयुगी बेटे ने मां पर निकाला गुस्सा, झाड़ू से की पिटाई, वीडियो वायरल

0

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो बेंगलुरु का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक अपनी मां को झाड़ू से बुरी तरह पीटते हुए नज़र आ रहा है। ख़बरों के मुताबिक, इस वीडियो को लड़के की बड़ी बहन ने बनाया है। वीडियो बनाने पर लड़के ने अपनी बड़ी बहनको भी धमकी देते हुए कहा कि जो कहना है कर लो, मैं तुम्हें भी सबक सिखाऊंगा।

लड़कावायरल वीडियो में दिख रहा है कि लड़का अपनी मां के सामने हाथ में झाड़ू लेकर खड़ा है और मां सोफे पर बैठी है। वीडियो में लड़का डांटने को लेकर विरोध करता दिख रहा है और मां को धमका दे रहा है और फिर अचानक ही वह मां को झाड़ू से मारता है और महिला चिल्ला उठती है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग युवक की जमकर निंदा कर रहें है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो वायरल होने के बाद जेपी नगर पुलिस ने शनिवार को विडियो का स्वतः संज्ञान लेते हुए आरोपी बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। हालांकि, पुलिस ने कार्रवाई के नाम पर आरोपी युवक को सिर्फ चेतावनी देते हुए छोड़ दिया। आरोपी ने अपनी गलती मानते हुए पुलिस के सामने मां से माफी मांगी और पुलिस को लिखित में दिया कि वह भविष्य में फिर कभी ऐसा नहीं करेगा।

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि ‘लड़का अपनी मां से नाराज था क्योंकि उसकी मां ने कथित रूप से पड़ोसियों के सामने उसे डांट दिया था। इससे पहले लड़के की मां अपने पड़ोसियों से लड़के को लेकर बात कर रही थी और कह रही थी कि वह अपने भविष्य को लेकर गंभीर नहीं है।’

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here