गुरुग्राम मामला: गुंडागर्दी के शिकार हुए पीड़ित मुस्लिम परिवार ने सुनाई आपबीती, देखिए वीडियो

0
5

देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में होली के दिन लगभग 20-25 बदमाशों ने मुस्लिम परिवार के घर में घुसकर उनकी बुरी तरह पिटाई की। इस गुंडागर्दी का एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि लाठी, डंडों, लैस दबंग किस तरह एक युवक को बेरहमी से तरह पीटते नजर आ रहे हैं और वह शख्स फर्श पर पड़ा हुआ जान मांगने की भीख मांग रहा है।

घटना गुरुग्राम के धमसपुर गांव की है। पीड़ितों के अनुसार, होली के दिन लगभग 20-25 बदमाशों ने घर में घुसकर उनकी बुरी तरह पिटाई की और उसके बाद उनका कीमती सामान लेकर भाग गए। वहीं, अब पीड़ित परिवार ने घटना की पूरी आपबीती बताई है।

गुरुग्राम

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घटना से पहले मुस्लिम परिवार के कुछ सदस्य अपने घर के पास खाली पड़ी जमीन में क्रिकेट खेल रहे थे। इस दौरान लोगों के एक समूह ने इन लड़कों से कहा कि वो ‘पाकिस्तान जाएं और वहां खेलें।’ लेकिन उन्होंने मौके से जाने से साफ इनकार कर दिया। इस बात पर युवक भड़क गए और इसके बाद कुछ और लोग आ गए और लाठी डंडों के साथ घर और हमला बोल दिया। इस घटना में कई लोग घायल हो गए।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक यह घटना करीब शाम पांच बजे मोहम्मद साजिद के घर में घटी। साजिद मूल रूप से उत्तर प्रदेश के निवासी हैं और पिछले तीन सालों से पत्नी और अपने बच्चों के साथ रह रहे थे।

पीड़िता समीरा ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि वो घर में कुछ महमानों के लिए खाना बना रही थीं। तब कुछ लोग अचानक घर में घुस गए। उन्हें रोकने की कोशिश की तो पीड़िता को भी लाठियों से पीटा गया। समीरा के मुताबिक, ‘मैंने उनसे पूछा कि क्या हुआ है? इसपर उन्होंने जवाब दिया ‘आज इन मुल्लों को छोड़ना नहीं है।’

वहीं घटना में घायल दिलशाद ने एबीपी न्यूज से बात करते हुए कहा कि, हम पास के मैदान में ही छोटे बच्चों के साथ क्रिकेट खेल रहे थे। इस दौरान दो अज्ञात लोग बाइक पर आए और कहने लगे कि हम यहां क्या कर रहें हैं? तुम्हें तो पाकिस्तान खेलना चाहिए। वो लड़ने लगे। जब मेरे चाचा साजिद ने बीच बचाव किया तो उन लोगों ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया और कहा, ‘रुको… हम तुम्हें बताएंगे।’

दिलशाद ने आगे बताया कि, थोड़ी देर बाद ही कुछ लोगों का एक समूह आया और वो हमारे घर में जबरन घुस गए और हम पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने महिलाओं को भी नहीं छोड़ा उन लोगों ने महिलाओं और बच्चों को भी बुरी तरह से पीटा। इस घटना में कई लोग घायल हुए है।

देखिए वीडियो

Gurugram Shocker: Victim family member narrates the whole incident to ABP News

Gurugram Shocker: Victim family member narrates the whole incident to ABP News

Posted by ABP Live on Friday, March 22, 2019

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here