शूटिंग के दौरान घायल हुए अभिनेता विक्की कौशल, चेहरे पर आए 13 टांके

0

फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में भारतीय सेना के मेजर की लीड भूमिका निभाने वाले फिल्म अभिनेता विक्की कौशल एक फिल्म की गुजरात में हो रही शूटिंग के दौरान अपने गाल की हड्डी तुड़वा बैठे और उन्हें 13 टांके आये हैं।

विक्की कौशल
फाइल फोटो: अभिनेता विक्की कौशल

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी अपने वैरिफाइड ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके दी है। तरण ने बताया कि भानु प्रताप सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग के दौरान विक्की के चेहरे पर चोट लगी है और उन्हें 13 टांके आए हैं।

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता की टीम ने शनिवार को एक बयान जारी करके यह जानकारी दी। इसके अनुसार गुरुवार को रात के समय विक्की पर एक मारपीट का दृश्य फिल्माया जा रहा था। इस रहस्य रोमांच वाली फिल्म में विक्की को दौड़ कर दरवाजा खोलना था। लेकिन दरवाजा अचानक से उन पर आ गिरा और वह चोटिल हो गए। विक्की (30) को फौरन अस्पताल ले जाया गया और बाद में उन्हें मुंबई ले आया गया।

उरी द सर्जिकल स्ट्राइक विक्की कौशल के करियर की टर्निंग प्वॉइंट साबित हुई। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की और इस फिल्म ने उन्हें इंडस्ट्री में एक सक्सेसफुल एक्टर की पहचान दिलाई। विक्की इन दिनों भानु प्रताप की हॉरर फिल्म की शूटिंग कर रहे थे जिसकी शूटिंग के दौरान उन्हें चेहरे पर गंभीर चोट लगने की खबर सामने आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here