यूपी के मुख्यमंत्री पर मीडिया की खबरें केवल अटकलबाजी, सवा दो बजे होगा शपथग्रहण समारोह: वेंकैया नायडू

0

उत्तर प्रदेश में भाजपा के पर्यवेक्षक केन्द्रीय मंत्री एम. वेंकैया नायडू ने सूबे के नये मुख्यमंत्री की दौड़ में शामिल लोगों के बारे में लगाये जा रहे कयासों को मीडिया की विशुद्ध अटकलबाजी करार दिया है।

Venkaiah Naiduभाजपा विधायक दल की बैठक के मद्देनजर आज राजधानी पहुंचे नायडू ने लखनउ हवाईअड्डे पर संवाददाताओं के एक सवाल पर कहा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद के दावेदारों के बारे में मीडिया द्वारा जो भी खबरें चलायी जा रही हैं, वे केवल अटकलें हैं। मुख्यमंत्री के बारे में विधायक दल की बैठक में ही निर्णय होगा।

उन्होंने बताया कि रविवार को होने वाले शपथग्रहण समारोह के लिये भाजपा शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भी बुलाया गया है। भाजपा के प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक ने बताया कि शपथग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी शिरकत करैंगे।

पीटीआई की खबर के अनुसार, उन्होंने बताया कि समारोह का आयोजन पहले अपरान साढ़े चार बजे होना था लेकिन अब यह सवा दो बजे होगा।

मालूम हो कि मीडिया में आयी खबरों के मुताबिक केन्द्रीय मंत्री मनोज सिन्हा प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की दौड़ में सबसे आगे हैं। हालांकि इस पद के लिये गृहमंत्री राजनाथ सिंह और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य समेत कई नाम बतौर दावेदार पेश किये जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here