बाल-बाल बचे NCP सुप्रीमो शरद पवार, काफिले में शामिल पुलिस की गाड़ी पलटी; एक पुलिसकर्मी घायल

0

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार के काफिले में शामिल एक कार सोमवार (29 जून) को अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें एक पुलिसकर्मी को मामूली चोटें आई हैं। वहीं, इस घटना में शरद पवार बाल-बाल बच गए। ये हादसा सुबह करीब 11 बजे के आसपास हुआ।

शरद पवार
फोटो: IANS

अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर अमृतांजन ब्रिज के पास घटित हुई। यह गाड़ी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार की गाड़ी के पीछे चल रही थी। उनको स्कार्ट करते हुए गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे वहां जाम लग गया।

हादसे में घायल हुए ड्राइवर और एक पुलिसकर्मी को गाड़ी से निकालकर अस्पताल ले जाया गया। इस हादसे में पवार सुरक्षित बचे और वह मुंबई के लिए रवाना हो गए। घायल पुलिसकर्मी को प्रथामिक उपचार दिया गया। मौके पर मौजूद पुलिस ने एक्सप्रेसवे पर लगे जाम को खुलवाया।

पुणे की ग्रामीण क्षेत्र की पुलिस ने जानकारी दी कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार के काफिले का एक वाहन मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर पलट गया था। पवार का वाहन सुरक्षित गुजर गया था। जो कार पलट गई थी उसके ड्राइवर को मामूली रूप से चोट लगी है। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here