बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी वीना मलिक ने IAF के लापता एयरक्राफ्ट को लेकर उड़ाया पीएम मोदी का मजाक, भारतीय यूजर्स ने किया ट्रोल

0

हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ की पूर्व प्रतियोगी व पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक ने ट्विटर पर भारतीय एयरफोर्स के AN-32 एयरक्राफ्ट के लापता होने पर असंवेदनशील बयान देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाया है। वीना मलिक का यह ट्वीट सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आई और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

वीना मलिक

वीना मलिक ने सोमवार (3 जून) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाते हुए ट्वीट कर लिखा, “इंडियन एयरफोर्स का एएन-32 क्रैश नहीं हुआ है। मौसम बहुत खराब हैं और रडार इसका पता नहीं लगा पा रहे हैं। मिलिट्री साइंटिस्ट पीएम श्री नरेंद्र मोदी।” बता दें कि वीना बिग बॉस के साथ ही बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं।

वीना मलिक के इस ट्वीट के बाद से ही यूजर्स ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया। एक यूजर ने लिखा, “यही वजह है कि आप बॉलीवुड से बाहर हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “चीप पब्लिसिटी लेना अच्छी तरह आता है इस पाकिस्तानियों को, झूठ बोलना ही आता है इनको।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “तुम केवल बेशर्मी में दिमाग लगाओ।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “जो लोग पाकिस्तानी कलाकारों को यहां इंडिया में काम देते हैं उनको उल्टा लिटा कर डंडों से मारना चाहिए, यह गद्दार यहां रह कर खूब पैसा और फेम कमाते हैं और फिर पाकिस्तान जाकर भारत को ही टोंट मारते हैं। किसी भी पाकिस्तानी को भारत में काम करने की इजाजत नहीं होनी चाहिए।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “एक संवेदनशील घटना पर इस तरह का कमेंट खैर लीचड़ पोरकिस्तानियों से उम्मीद भी क्या कर सकते हैं, वैसे वीना मलिक पैसे वैसे हैं कि खाने के वांदे चल रहे हैं जो इस तरह के ट्वीट कर पब्लिसिटी बटोरना चाह रही हो।” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स उनके इस ट्वीट कर कड़ प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

वैसे ये पहली बार नहीं जब वीना मलिक ने इस तरह का ट्वीट किया हो। इससे पहले भारतीय एयरफोर्स के पायलट अभिनंदन वर्धमान को लेकर भी वीना मलिक ने ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने कहा था, ‘अभी-अभी तो आए हो, अच्छी मेहमाननवाजी होगी आपकी।’

वहीं एक और ट्वीट उन्होंने बॉलीवुड स्टार्स को लेकर भी किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि, ‘हेलो मेरे सभी बॉलीवुड के दोस्तों, हम से पंगा मत लेना।’ इतना ही नहीं, वीना ने अभिनंदन के मूंछों का भी मज़ाक उड़ाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here