PM मोदी की मौजूदगी में CM वसुंधरा राजे के भाषण के दौरान युवाओं ने दिखाए काले झंडे, वायरल हुआ वीडियो

0

गुरुवार 8 मार्च 2018 को विश्व महिला दिवस के मौके पर झुंझुनूं पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली के दौरान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के भाषण के समय कुछ युवाओं ने काले झंडे दिखाए। रैली में विरोध का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

वसुंधरा राजे

न्यूज़ एजेंसी भाषा की ख़बर के मुताबिक, सभा स्थल पर जैसे ही मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अपना भाषण शुरू किया और ‘बेटी बचाओ बेटी पढाओ’ अभियान के तहत राज्य सरकार द्वारा उठाए गए कदमों के बारे में बोलना शुरू किया। उसी दौरान कुछ युवाओं के एक समूह ने हंगामा किया और काले झंडे लहराने शुरु कर दिया।

हालांकि, घटनास्थल पर सुरक्षा के कडे बंदोबस्त के चलते प्रदर्शनकारी स्टेज तक नहीं पहुंच पाए। स्थिति को संभालने के लिए कुछ बीजेपी नेताओं ने उत्तेजित भीड़ को शांत करने की कोशिश की।

ईनाडु इंडिया हिंदी की ख़बर के मुताबिक, यह लोग कौन थे इस बारे में बीजेपी नेता खुद को अनजान बता रहे हैं। वहीं इस दौरान दूर बैठे बीजेपी विधायक अभिषेक मटोरिया, शुभकरण चौधरी और सांसद संतोष अहलावत के बेटे तरूण अहलावत सहित पुलिस के कई आला अधिकारी वहां समझाइश के लिए जा पहुंचे।

इन्होंने इन युवाओं को समझाइश के जरीए शांत किया लेकिन एका एक हुए इस घटनाक्रम के बाद समारोह में आए बीजेपी का हर नेता अंचभित था तो वही मंच पर मौजूद पीएम मोदी ने भी एक बार हंगामा कर रहे युवकों की ओर देखा लेकिन दूसरे ही पल उसे इगनोर कर दिया।

देखिए वीडियो :

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here