BJP सांसद वरुण गांधी ने की जनता कर्फ्यू तोड़ने वाले पीलीभीत के DM और SP के खिलाफ कार्रवाई की मांग

0

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में जनता कर्फ्यू के दौरान रविवार की शाम को पांच बजे सड़क पर जुलुस की शक्ल में उतरी भीड़ को नेतृत्व देने वाले पीलीभीत के जिलाधिकारी (डीएम) और पुलिस अधीक्षक (एसपी) के खिलाफ भाजपा सांसद ने कार्रवाई की मांग की है।

पीलीभीत

गौरतलब है कि, पीलीभीत में शाम पांच बजे सड़क पर जुलुस की शक्ल में थाली पीटने वाले लोगों में जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक भी शामिल हुए थे। खुद जिलाधिकारी भीड़ के आगे आगे थाली पीटते हुए चल रहे थे वही एसपी भी उनके साथ थे। वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक द्वारा जनता कर्फ्यू के उल्लंघन को लेकर सवाल उठने लगे हैं। लोगों का कहना है कि लॉक डाउन के दौरान अधिक तादाद में लोगों के जमा होने पर पाबंदी है। इसके बावजूद खुद जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक सड़क पर उतरकर भीड़ के साथ थाली पीटते हुए जुलुस निकाल रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो पर भाजपा सांसद वरुण गांधी ने ट्वीट करते हुए सरकार द्वारा संज्ञान लेने का आग्रह किया है। साथ ही सांसद ने पीएम के आवाहन पर किए गए ऐसे व्यवहार को गैर जिम्मेदार बताया है। भाजपा सांसद वरुण गांधी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, भारत कोविड-19 से युद्ध स्तर पर लड़ाई लड़ रहा है। पीलीभीत के एसपी और डीएम का आचरण घिनौना व गैर जिम्मेदार है। प्रधानमंत्री की सलाह के अनुसार इन्हें परिपक्त आचरण अपनाने की जरुरत है। जनता कर्फ्यू का उलंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

वरूण गांधी के अलावा फराह खान ने भी इस वीडियो पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। फराह ने अपने गुस्से का इजहार करते हुए इन्हें मूर्खों की संज्ञा दी है। उन्होंने टि्वट कर लिखा, मुझे लगता है कि कोरोनावायरस इन लोगों से तेजी से फैलेगा, जो घंटी बजाने व थाली पीटने का जश्न मना रहे हैं। नादान मूर्ख, आइसोलेशन का मतलब ही नहीं समझते हैं।

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को सुबह सात बजे से रात 9 बजे तक लोगों को जनता कर्फ्यू लगाने के साथ शाम पांच बजे पांच मिनट तक ताली थाली बजाकर कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में आभार जताने की अपील की गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here