सराहनीय कदम: न्यूज 24 के मृतक पत्रकार के घर जाकर वरुण गांधी ने परिजनों को बंधाया ढांढस, की आर्थिक मदद

0

भारत में क्षेत्रीय पत्रकारों की हालात बद से बदतर होती जा रह है। पत्रकारिता त्याग मांगती है, लेकिन ऐसा त्याग किस काम का है जो पत्रकार अगर कभी किसी दुर्घटना का शिकार हो जाए तो उनके परिवार वालों को दर-दर भटकना पड़े। इस बीच उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर से भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के सांसद वरूण गांधी ने गुरुवार(11 मई) को एक ऐसा सराहनीय कदम उठाया है, जिसकी हर तरफ प्रशंसा हो रही है।

दरअसल, गुरुवार को एक दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे वरुण गांधी ने एक दिवंगत पत्रकार के घर पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाया।

न्यूज 24 में काम करने वाले सुलतानपुर के 38 वर्षीय पत्रकार राजुल निगम न्यूज कवरेज के दौरान पिछले दिनों एक दर्दनाक सड़क हादसे का शिकार हो गए। यह जानकारी मिलने के बाद गांधी ने गुरुवार को पीड़ित परिवार के घर जाकर उनसे मुलाकात की और उनके आंसू पोछे।

साथ ही वरुण गांधी ने मृतक की पत्नी को आर्थिक मदद भी की। उन्होंने कहा कि वो हर संभव पत्रकार के परिवार की सहायता करेंगे। वरुण गांधी ने दिवंगत पत्रकार के परिजनों को मदद का भरोसा देते हुए कहा कि कभी भी कोई परेशानी हो या मदद की जरुरत पड़े तो वे उनके साथ हमेशा के लिए खड़े हैं। उन्होंने कहा कि मैं इस परिवार के साथ हमेशा खड़ा मिलूंगा।

पूरी खबर पढ़ने के लिए अगले स्लाइड पर क्लिक करें:-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here