वीडियोः PM मोदी के भव्य रोड शो से अलग रिफत जावेद की वाराणसी के बुनकरों पर खास रिपोर्ट

0

पीएम मोदी ने 2014 के चुनाव में वाराणसी को अपना संसदीय क्षेत्र चुना था। आज वाराणसी में पीएम मोदी के रोड शो ने पूरे दिन मीडिया का ध्यान अपनी तरफ बनाए रखा। ‘जनता का रिपोर्टर’ लगातार चुनावो पर अपनी कवरेज दे रहा है। ऐसे में जब देश का सारा मीडिया पीएम मोदी के रोड शो की भव्यता दिखाने में व्यस्त है तब ऐसे में ‘जनता का रिपोर्टर’ में एडिटर-इन-चीफ रिफत जावेद जमीनी स्तर पर वाराणसी के लोगों से मिलकर वास्ततिक स्थिति का आकलन किया।

वाराणसी में बुनकरों की एक बड़ी आबादी है। जो हाशिए पर आ गई है। नोटबंदी के बाद के हालात इन लोगों के लिए और भी कई सारी मुसीबतों का सबब बनकर आए। रिफत जावेद ने वहां काफी सारे लोगों से बात कर उन समस्याओं से पर्दा हटाया जिन पर अब तक मुख्यधारा के मीडिया में कोई चर्चा ही नहीं हुई थी।

बातचीत के दौरान साड़ी बनाने वाले कारीगर खालिद अंसारी ने बताया कि वह गठबंधन को जीताने के लिए प्रयासरत् है क्योंकि नोटबंदी ने हमें भुखमरी के कगार पर लाकर खड़ा कर दिया है।

अपनी बातचीत में बुनकरों नेरिफत जावेद को बताया कि वह किस तरह के मुश्किल हालातों का सामना कर रहे है और इस बार वह किसे जीताना चाहते है। इस पूरी कवरेज के लिए की विशेष वीडियो रिपोर्ट देखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here