शिवसेना ने वाराणसी में लगाए पोस्टर, ‘PM मोदी को राम और केजरीवाल को बताया मेघनाथ’

0

भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सीधा हमला बोलते हुए पोस्टर वार शुरु कर दिया है। शिवसेना की तरफ से आज वाराणसी में पोस्टर लगाया गया है, जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मेघनाथ के रूप में दिखाया गया है।

सर्जिकल स्ट्राइक के लिए पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ़ करते हुए उन्हें भगवान राम के रूप में दिखाया गया है और नवाज़ को रावण के रूप में दिखाया गया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मेघनाथ के रूप में दिखाया गया है।

Also Read:  Non-bailable warrant against AAP MLA Gulab Singh

पोस्टर्स में पीएम मोदी को भगवान राम की वेशभूषा में बाण हाथ में लिए हुए दिखाया गया है। वहीं दूसरी ओर नवाज शरीफ को नौ सिर के रावण के रूप में दिखाया गया है। पीएम मोदी अपने तीर का निशाना रावण रूपी नवाज शरीफ की ओर लगाए हुए हैं।

Also Read:  PM Modi holds rally in Agra on day 120 people die in Kanpur's train accident
Photo courtesy: ibn
Photo courtesy: ibn

इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल को मेघनाथ की वेशभूषा में दिखाया गया है। पोस्टर में साथ ही लिखा है कि ‘एक और सर्जिकल ऑपरेशन की जरूरत है। रावण रूपी पाकिस्तान का अंत हो।’ इसके साथ ही केजरीवाल को ‘मेघनाथ रूपी केजरीवाल पाकिस्तान के समर्थक’ बताया गया है।

बता दें कि केजरीवाल ने एक वीडियो जारी कर सर्जिकल स्ट्राइक के लिए मोदी की तारीफ करते हुए उन्हें सैल्यूट किया था। साथ ही केजरीवाल ने मोदी से पाकिस्तान के दुष्प्रचार का करारा जवाब देने की गुजारिश भी की थी। राजनीतिक हलकों में इसे केजरीवाल का मोदी पर हमला समझा गया और मतलब निकाला गया कि अगर सर्जिकल स्ट्राइक हुई तो सबूत दिए जाएं।

Also Read:  VIDEO: देखिए किस तरह दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के 'बहादुर' जवान रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद पूरे केस को ही बदल देते है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here