शिवसेना ने वाराणसी में लगाए पोस्टर, ‘PM मोदी को राम और केजरीवाल को बताया मेघनाथ’

0

भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सीधा हमला बोलते हुए पोस्टर वार शुरु कर दिया है। शिवसेना की तरफ से आज वाराणसी में पोस्टर लगाया गया है, जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मेघनाथ के रूप में दिखाया गया है।

सर्जिकल स्ट्राइक के लिए पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ़ करते हुए उन्हें भगवान राम के रूप में दिखाया गया है और नवाज़ को रावण के रूप में दिखाया गया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मेघनाथ के रूप में दिखाया गया है।

Also Read:  दिल्ली पुलिस ने एनकाउंटर में चोर को मारी गोली, फिर जान बचाने के लिए किया रक्तदान, फिर भी नहीं बची जान

पोस्टर्स में पीएम मोदी को भगवान राम की वेशभूषा में बाण हाथ में लिए हुए दिखाया गया है। वहीं दूसरी ओर नवाज शरीफ को नौ सिर के रावण के रूप में दिखाया गया है। पीएम मोदी अपने तीर का निशाना रावण रूपी नवाज शरीफ की ओर लगाए हुए हैं।

Also Read:  Will drag Punjab minister Bikram Singh Majithia by collar to jail: Arvind Kejriwal
Photo courtesy: ibn
Photo courtesy: ibn

इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल को मेघनाथ की वेशभूषा में दिखाया गया है। पोस्टर में साथ ही लिखा है कि ‘एक और सर्जिकल ऑपरेशन की जरूरत है। रावण रूपी पाकिस्तान का अंत हो।’ इसके साथ ही केजरीवाल को ‘मेघनाथ रूपी केजरीवाल पाकिस्तान के समर्थक’ बताया गया है।

बता दें कि केजरीवाल ने एक वीडियो जारी कर सर्जिकल स्ट्राइक के लिए मोदी की तारीफ करते हुए उन्हें सैल्यूट किया था। साथ ही केजरीवाल ने मोदी से पाकिस्तान के दुष्प्रचार का करारा जवाब देने की गुजारिश भी की थी। राजनीतिक हलकों में इसे केजरीवाल का मोदी पर हमला समझा गया और मतलब निकाला गया कि अगर सर्जिकल स्ट्राइक हुई तो सबूत दिए जाएं।

Also Read:  AAP विधायक देवेन्द्र सहरावत की सदस्यता को अयोग्य ठहराए जाने पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इंकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here