शिवसेना ने वाराणसी में लगाए पोस्टर, ‘PM मोदी को राम और केजरीवाल को बताया मेघनाथ’

0

भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सीधा हमला बोलते हुए पोस्टर वार शुरु कर दिया है। शिवसेना की तरफ से आज वाराणसी में पोस्टर लगाया गया है, जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मेघनाथ के रूप में दिखाया गया है।

सर्जिकल स्ट्राइक के लिए पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ़ करते हुए उन्हें भगवान राम के रूप में दिखाया गया है और नवाज़ को रावण के रूप में दिखाया गया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मेघनाथ के रूप में दिखाया गया है।

पोस्टर्स में पीएम मोदी को भगवान राम की वेशभूषा में बाण हाथ में लिए हुए दिखाया गया है। वहीं दूसरी ओर नवाज शरीफ को नौ सिर के रावण के रूप में दिखाया गया है। पीएम मोदी अपने तीर का निशाना रावण रूपी नवाज शरीफ की ओर लगाए हुए हैं।

Photo courtesy: ibn
Photo courtesy: ibn

इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल को मेघनाथ की वेशभूषा में दिखाया गया है। पोस्टर में साथ ही लिखा है कि ‘एक और सर्जिकल ऑपरेशन की जरूरत है। रावण रूपी पाकिस्तान का अंत हो।’ इसके साथ ही केजरीवाल को ‘मेघनाथ रूपी केजरीवाल पाकिस्तान के समर्थक’ बताया गया है।

बता दें कि केजरीवाल ने एक वीडियो जारी कर सर्जिकल स्ट्राइक के लिए मोदी की तारीफ करते हुए उन्हें सैल्यूट किया था। साथ ही केजरीवाल ने मोदी से पाकिस्तान के दुष्प्रचार का करारा जवाब देने की गुजारिश भी की थी। राजनीतिक हलकों में इसे केजरीवाल का मोदी पर हमला समझा गया और मतलब निकाला गया कि अगर सर्जिकल स्ट्राइक हुई तो सबूत दिए जाएं।

LEAVE A REPLY