लोकसभा और विधानसभा का चुनाव लड़ चुका प्रत्याक्षी वाराणसी से चला रहा था सेक्स रैकेट

2

वाराणसी में एक डेंटल क्लीनिक में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। रामनगर के क्षेत्र के वाजिदपुर मोहताज खाना में एक डेंटल क्लिनिक में रंगरेलियां मना रहे तीन पुरुषों व चार महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रामनगर थाना क्षेत्र के मोहताजखाना के पास लोक निर्माण विभाग के बने हुए दो कमरों में डेंटल क्लिनिक चलती थी। डेंटल क्लिनिक का मालिक बालेश्वर सिंह चौहान राजनीति में भी सक्रिय था और चंदौली सीट से सांसदीय व मुगलसराय विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुका है।

पुलिस ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया है उनमें चकिया के सिकंदरपुर निवासी मनोज पटेल व मंगल पटेल सहित क्लिनिक चलाने वाला बालेश्वर चौहान शामिल है। पुलिस ने मुखबिर से मिी सूचना के आधार पर डेंटल क्लिीनिक पर छापा मारा।

पुलिस के मुताबिक, बालेश्वर इस बार भी विधानसभा चुनाव में अपने वोटरों को रिझाने के लिए महिलाओं की पेशकश कर रहा था। पुलिस ने अभियुक्तों के खिलाफ देहव्यापार अधिनियम के तहत केस दर्ज कर जेल भेज दिया है।

2 COMMENTS

  1. Ram Kiroriwal ‏@RamPD78 15h15 hours ago
    More
    ये प्यार @ArvindKejriwal या @msisodia से नहीं उनकी ईमानदारी और दिल्ली सरकार के जन हितैषी कार्यों की बदौलत मिल रहा है pic.twitter.com/RuYBp2Ggoe

  2. Meena ‏@mgrg7 12h12 hours ago
    More
    ऐसे इंसानो की टीम् देखी कभी जिनके हाथों मे हज़ारों करोड का बजट हो पर वे एक पैसे का धोखा करने से पहले मर जाना पसन्द करें?
    #AAPPunjabInquilab https://twitter.com/RamPD78/status/822370126389358592

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here