गुजरात चुनाव: BJP उम्‍मीदवार ने कहा, ‘मैं अपने विरोधी उम्मीदवार की तरह मस्जिद और मदरसों में एक रुपया नहीं दूंगा’

0

गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखें जितना नजदीक आती जा रहीं है, राजनीतिक दल के नेता उतनी ही तेजी से राज्य में चुनाव प्रचार कर मतदाओं को रिझाने में लगे हुए है। एक तरफ राज्य में सत्ता बरकरार रखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सहित तमाम बीजेपी के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री एड़ी-चोटी का जोर लगा दिए हैं। इसी बीच वडोदरा के बीजेपी उम्मीदवार शैलेष मेहता का एक ऐसा बयान सामने आया है जिससे बीजेपी की मुश्किले बढ़ सकती है।

Also Read:  राज्यपाल राम नाईक ने CM आदित्यनाथ को लिखा पत्र, कहा- आजम खान के खिलाफ करें उचित कार्रवाई
गुजरात चुनाव
फोटो- NDTV

एनडीटीवी कि ख़बर के मुताबिक, शैलेष मेहता ने बुधवार (6 दिसंबर) को अपनी सभा में कहा कि हम अपने विधानसभा क्षेत्र को दुबई नहीं बनने देंगे। उन्होंने कहा कि मैं अपने विरोधी उम्मीदवार की तरह मस्जिद और मदरसों में 1 रुपया नहीं दूंगा। बता दें कि, शैलेष डभोई विधानसभा से लड़ रहे हैं जो नर्मदा जिले की सीट है।

Also Read:  Not long before people find out that Gujarat model is not reality but farce
Congress advt 2

बता दें कि, गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए प्रचार का गुरुवार को आखिरी दिन है। पहले चरण के लिए मतदान 9 दिसंबर को होना है। पहले चरण में 89 सीटों पर 977 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं, इनमें राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी भी शामिल हैं।

Also Read:  सुषमा स्वराज की मदद को पाकिस्तान ने बताया चाल, कहा- यह सहायता की भावना नहीं, घोर राजनीति है

गौरतलब है कि, गुजरात विधानसभा की कुल 182 सीटों के लिए दो चरणों में चुनाव कराए जा रहें है। पहले चरण का चुनाव 9 दिसंबर, जबकि दूसरे चरण का चुनाव 14 दिसंबर को होगा। जबकि वोटों की गिनती हिमाचल प्रदेश विधानसभा के साथ ही 18 दिसंबर को होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here