पीएम मोदी की दाढ़ी पर शशि थरूर के ट्वीट की वी मुरलीधरन ने की आलोचना, कांग्रेस सांसद ने भी दिया जवाब

0

केंद्रीय मंत्री वी. मुरलीधरन ने बुधवार (3 मार्च) को कांग्रेस सांसद शशि थरूर के उस ट्वीट को लेकर उनकी आलोचना की जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दाढ़ी का मजाक उड़ाया था। इस पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने जवाब दिया कि “संघियों” में हास्य बोध न होना एक पुरानी समस्या है।

शशि थरूर

केंद्रीय संसदीय और विदेश राज्य मंत्री वी. मुरलीधरन ने पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर के ट्वीट पर प्रतिक्रियां देते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “जल्दी ठीक हो जाइए शशि थरूर। मैं आयुष्मान भारत के तहत अस्पताल में आपकी व्यवस्था करवा दूंगा। अपनी बीमारी से जल्दी ठीक हो जाइये।”

इस पर कांग्रेस सांसद ने पलटवार किया कि “संघियों” में हास्य बोध न होना एक पुरानी समस्या है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “मैं आश्वस्त हूं कि मेरी जो भी बीमारी है उसका इलाज संभव है लेकिन आपके जैसे संघियों में हास्य बोध न होना एक पुरानी बीमारी है।” उन्होंने कहा, “और इसके लिए आयुष्मान भारत के तहत भी कोई इलाज नहीं है।”

बता दें कि, दोनों राजनेता केरल से हैं जहां विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। शशि थरूर केरल की तिरुअनंतपुरम सीट से कांग्रेस सांसद हैं।

दरअसल, दो दिन पहले शशि थरूर ने ट्विटर पर एक मीम साझा किया था जिसके एक ग्राफ में देश की गिरती हुई जीडीपी के आंकड़े को दिखाया गया था। उसी मीम में एक और तस्वीर थी, जिसमें बताया गया था कि जैसे-जैसे पीएम मोदी की दाढ़ी की लंबाई बढ़ती गई, वैसे-वैसे जीडीपी का ग्राफ गिरता गया। इस ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पांच तस्वीरें हैं, जिसमें उनकी दाढ़ी अलग-अलग साइज में दिख रही हैं।

ग्राफिक्स में दिखाया गया है कि साल 2017-18 की चौथी तिमाही में भारत की जीडीपी 8.1 फीसदी थी, जो कि 2019-20 की दूसरी तिमाही में गिरकर 4.5 रह गई है। थरूर ने इस मीम को साझा करते हुए लिखा था, “इसे कहते हैं ग्राफिक इलेस्ट्रेशन के मायने।”

Previous article“ECI is doing favour to Modi”: Why netizens think Election Commission helped BJP by ordering removal of hoardings with PM Modi’s photos from petrol pumps
Next articleगुजरात में हर दिन होती हैं 2 हत्याएं, बलात्कार की चार और अपहरण की 6 घटनाएं- विधानसभा में पेश किए गए आंकड़े