दोस्त ही बना हैवान: उज्बेकिस्तानी महिला से दिल्ली में गैंगरेप, विरोध करने पर बुरी तरह पीटा

0

देश की राजधानी दिल्ली के थाना वसंत कुंज इलाके में एक उज्बेकिस्तानी महिला के साथ गैंग रेप का मामला दर्ज किया गया है। गैंगरेप की इस घटना को स्कॉर्पियो कार के अंदर अंजाम दिया गया। इस सिलसिले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली
Representational image

जिला पुलिस के एक अधिकारी ने थाना वसंत कुंज में इस सिलसिले में केस दर्ज किये जाने की पुष्टि की है। हालांकि, खबर लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक पीड़ित महिला की उम्र 31 साल है। जबकि मुख्य आरोपी की उम्र 25 साल है। मुख्य आरोपी और महिला पहले से एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते थे। पुलिस को मिली शिकायत में महिला द्वारा आरोप लगाया गया है कि उसे मुख्य आरोपी ने बहाने से वसंत कुंज इलाके में 10 अगस्त को बुलाया।

जब महिला पहुंची तो उसके परिचित ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर कार में गैंग रेप की इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक महिला ने जब विरोध किया तो उसे बुरी तरह पीटा भी गया। अगले दिन महिला ने पुलिस को सूचना दी। दिल्ली पुलिस के मुताबिक महिला करीब 6 महीने से दिल्ली में रह रही है। जबकि मुख्य आरोपी गुड़गांव का रहने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला 11 तारीख की दोपहर में एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती हो गई जहां से पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली। पुलिस ने वसंतकुंज नार्थ थाने में गैंगरेप और मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल तीनो आरोपी अभी फरार हैं, पुलिस मामले की जांच कर रहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here