उत्तराखंड विधानसभा में शक्ति परीक्षण शुरू, बीएसपी देगी कांग्रेस का साथ

0

उत्तराखंड विधानसभा की कार्यवाही सुबह 11 बजे शुरू हो गयी। समाचार ऐजन्सी एएनआइ के मुताबिक विधानसभा जाते समय कांग्रेस विधायक रेखा आर्या बीजेपी विधायकों के साथ दिखीं गयी। वहीं बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस के समर्थन का ऐलान किया है।
uttarakhand_assemblypti_647_042016010443_042116121530

Also Read:  ओडिशा सरकार की रिपोर्ट के मुताबिक 41 किसानों ने खुदकुशी की

मायावती ने कहा कि बीजेपी का समर्थन करने की बात महज अफवाह है। सांप्रदायिक ताकतों को रोकने के लिए हम कांग्रेस का साथ देंगे।

उत्तराखंड में सुप्रीम कोर्ट के आदेश अनुपालन में आज सुबह 11 बजे से विधान सभा का विशेष सत्र शुरू हो गया है। इस विशेष सत्र में एक सूत्रीय कार्यक्रम के तहत फ्लोर टेस्ट होगा। इस दौरान उत्तराखंड से दो घंटे के लिए राष्ट्रपति शासन हटाया गया है।

Also Read:  अगर मैं इतना ही बुरा था तो कमरे में आके चांटा मार देते, गला घोंट देते, लेकिन गुस्से में आकर आपने पूरे बिहार का विकास रोक दिया- मोदी  

समाचार पत्र दैनिक जागरण के मुताबिक फ्लोर टेस्ट के दौरान विधानसभा में मोबाइल फोन ले जाने पर पाबंदी है। सुप्रीम कोर्ट ने शक्ति परीक्षण के लिए विधानसभा के प्रिंसिपल सेक्रेटरी को पर्यवेक्षक नियुक्त किया है। इतना ही नहीं कोर्ट के निर्देश पर फ्लोर टेस्ट की 6 केमरों से विडियो रिकॉर्डिंग भी कराई जा रही है।

Also Read:  स्वतंत्रता सेनानी बाल गंगाधर तिलक के परपोते पर लगा रेप का आरोप, केस दर्ज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here