UP: शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी ने बार बालाओं के संग लगाए ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हिदायत के बाद भी राज्य के पुलिसकर्मियों पर कोई असर नही पड़ रहा है। हमेशा सुर्खियों में रहने वाली यूपी पुलिस एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, उत्तर प्रदेश के श्रीवस्ती में एक पुलिसकर्मी का वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Also Read:  नोट बंद होने से परेशानियों का सामना कर रहे एक पिता ने, हालात समझने के लिए पीएम मोदी को भेजा बेटी की शादी का न्योता

इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी शराब के नशे में धुत वर्दी पहने हुए बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आ रहा है। यह वीडियो बुधवार(3 मई) को बताया जा रहा है। पुलिसकर्मी ना सिर्फ जमकर डांस कर रहा है, बल्कि बार बालाओं पर पैसे भी उड़ा रहा है। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक यह वीडियो बुधवार का है, जहां पुलिसकर्मी भोजपुरी गाने पर नाचते हुए दिखाई दे रहा है।

Also Read:  नेशनल हेराल्ड केस: सोनिया-राहुल को राहत, अब 19 दिसंबर को पेश होना होगा

हालांकि, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो के वायरल होने के बाद उस पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है और मामले की आंतरिक जांच की जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, मंच पर नाचने वाला पुलिसकर्मी उस वक्त ऑन ड्यूटी था, फिर भी उसने शराब पी रखी थी। कथित तौर पर नशे में धुत इस पुलिसकर्मी को अपनी ड्यूटी के दौरान किसी कार्यक्रम में शामिल होना था, जहां उन्होंने शराब के नशे में यह हरकत की।

Also Read:  हम आत्मचिंतन की प्रक्रिया से गुजर रहे है: आशुतोष

(देखें वीडियो)

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here