वीडियो: उत्तर प्रदेश पुलिस के अधिकारी ने बेरहमी से एक युवक को पीटा

0

उत्तर प्रदेश में किस तरह खुद पुलिस वाले कानून तोड़ते है आइये उसकी एक तस्वीर हम आपको दिखाते है ।

घटना मुरादाबाद के भगतपुर थाने की है जहाँ उत्तर प्रदेश पुलिस के दो वर्दी धारी पुलिस वाले एक युवक की जूते से पिटाई कर रहे है ।

इतना ही नहीं ज़मीन पर पड़े हुए युवक को गन्दी गन्दी गलियां भी दे रहे है।

ये हाल है कानून के रखवालों का! वीडियो सामने आने के बाद मुरादाबाद के एसएसपी ने मामले की जाँच कर इन पुलिस वालो की पहचान करने के आदेश दे दिए है! एसएसपी के मुताबिक दोषी पुलिस वालो के खिलाफ सख्त क़ानूनी कार्यवाही की जाएगी। मामले की जाँच एक सीओ को सौंप दी गयी है ।

Also Read:  JDU में बगावत के सुर तेज, अली अनवर के बाद शरद यादव भी नीतीश के फैसले से नाराज

Moradabad Wardi Wale Gundde 1

Congress advt 2

घटना के मुताबिक ड्यूटी कर रहे दो पुलिस वालो ने एक युवक को वाहनों पर पत्थर फेंकने के आरोप में सड़क पर पकड़ा और वहीँ उसकी जमकर पिटाई शुरू कर दी।

Also Read:  दिग्गज पत्रकारों के साथ रिफत जावेद की 'मोदी मैजिक' पर विशेष पड़ताल

ज़मीन पर पड़ा हुआ युवक हाथ जोड़कर पुलिस वालो से रहम की भीक मांगता रहा लेकिन पुलिस वालो ने सबके सामने उसे सड़क किनारे ही सजा देनी शुरू कर दी और जमकर उसकी जूते से पिटाई की और गन्दी गन्दी गालियाँ देने के बाद उसे छोड़ दिया गया। भीड़ में मौजूद किसी ने पुलिस वालो की ये हैवानियत अपने कैमरे में कैद कर ली और सोशल साइट्स पर अपलोड कर दी।

पुलिस वालो की हैवानियत का ये वीडियो अब मुरादाबाद में वायरल हो चुका है। जिले के कप्तान ने आरोपी पुलिस वालो की पहचान कर उनके खिलाफ क़ानूनी कार्यवाही करने के आदेश दे दिए हैं।

Also Read:  एक विवादित ट्वीट ने छीन लिया मिस तुर्की का ताज, पीरियड्स से की थी 'श्‍ाहीदों' की तुलना

मामले की जाँच एक सीओ को सौंप दी गयी है। पुलिस वालो की इस हरकत से खाकी एक बार फिर शर्मसार हो गयी है। लोगो का कहना है की ऐसे पुलिस वाले ही उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था के लिए खतरा बने हुए है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here