विदाई से पहले मतदान केंद्र पहुंची दुल्हन, कहा- वोट डालकर ही जाऊंगी ससुराल

0

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण में शनिवार(11 फरवरी) को पहले चरण में पश्चिमी यूपी के 15 जिलों की 73 विधानसभा सीटों पर 64.22 प्रतिशत मतदान हुआ। इस दौरान पोलिंग बूथों पर मतदाताओं में खासा उत्साह देखने को मिला, लेकिन इन सबके बीच आगरा की रहने वाली एक दुल्हन श्वेता कुशवाहा विशिष्ट श्रेणी में शामिल हो गई।

दरअसल, श्वेता की शुक्रवार रात शादी थी और मतदान के दिन शनिवार को सुबह श्वेता को विदाई लेनी थी। लेकिन लोगों के लिए मिसाल बनी इस दुल्हन ने ससुराल रवाना होने से पहले वोट डालने का फैसला किया।

श्वेता ने कहा कि मतदान के बाद ही वह ससुराल के लिए गाड़ी में बैठेंगी। यह सुन एक बार तो सब सोच में पड़ गए। लेकिन, उनकी जिद के आगे ससुराल वालों के साथ ही घर के लोगों को झुकना पड़ा। लाल साड़ी में सजी श्वेता जब वोट देने पहुंचीं, तो पोलिंग बूथ पर मौजूद लोग दुल्हन को देख हैरान रह गए।

श्वेता ने अन्य मतदाताओं के साथ लाइन लगकर वोट डाला, फिर उसके बाद ससुराल के लिए रवाना हुई। मतदान के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान श्वेता ने कहा कि वोट डालना हमारा अधिकार है। हमें वोट जरूर डालना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैंने जब पति अभिनव से अपनी इच्छा जाहिर कि तो उन्होंने भी हमारा भरपूर साथ दिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here