“50 रुपये का रीचार्ज करवा के फालतू का ज्ञान न बांटे”: किसानों का समर्थन करने पर यूजर ने कपिल शर्मा को किया ट्रोल तो कॉमेडियन ने दिया करारा जवाब

0

बॉलीवुड अभिनेता और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने किसान आंदोलन को लेकर हाल ही में एक ट्वीट किया और इस मामले पर अपना पक्ष रखा। कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध कर रहे किसानों के समर्थन में ट्वीट करने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कपिल शर्मा को ट्रोल करना शुरु कर दिया, जिसका कॉमेडियन भी अपने अंदाज में जवाब देकर ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी।

कपिल शर्मा
फाइल फोटो: सोशल मीडिया

कपिल शर्मा ने किसान आंदोलन को लेकर अपने ट्वीट में लिखा, “किसानो के मुद्दे को राजनीतिक रंग ना देते हुए बातचीत से इस मसले का हल निकालना चाहिए।कोई भी मुद्दा इतना बड़ा नहीं होता के बातचीत से उसका हल ना निकले। हम सब देशवासी किसान भाइयों के साथ हैं। यह हमारे अन्नदाता हैं।”

कपिल शर्मा के इस ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट किया और उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करते हुए लिखा, “कॉमेडी कर चुप चाप, राजनीति करने की कोशिश मत कर ज्यादा किसान हितैसी बनने की कोशिश मत कर, जो काम तेरा है उस पर फोकस रख।”

यूजर के इस ट्वीट पर कपिल शर्मा ने करारा जवाब देते हुए लिखा, “भाई साहब मैं तो अपना काम कर ही रहा हूँ, कृपया आप भी करें, देशभक्त लिखने से कोई देशभक्त नहीं हो जाता, काम करें और देश की तरक़्क़ी में योगदान दें। 50 रुपये का रीचार्ज करवा के फ़ालतू का ज्ञान ना बांटे। धन्यवाद।”

कपिल शर्मा के अलावा कई अन्य सेलेब्स ने भी किसानों के विराध प्रदर्शन का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है। फेमस पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा ने लिखा, ‘सरकार को किसानों के साथ बैठकर इस बिल पर चर्चा करनी चाहिए। हम सब किसान परिवारों से आते हैं। मैं हमारे किसान परिवारों के समर्थन में खड़ा हूं। भगवान हमारे किसानों की रक्षा करे’।

Previous articleबॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर कल शिवसेना में होंगी शामिल, 2019 में कांग्रेस के टिकट पर लड़ा था लोकसभा का चुनाव
Next articleKrushna Abhishek of The Kapil Sharma Show takes dig at uncle Govinda after Salman Khan’s co-star triggers full-blown war; Archana Puran Singh and Kapil Sharma left in splits