अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप और पत्नी मेलानिया ट्रंप कोरोना पॉजिटिव, पीएम मोदी ने की जल्द ठीक होने की कामना

0

अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों अब क्वारंटीन कर रहे हैं। इस बात की जानकारी ट्रंप ने खुद एक ट्वीट कर दी।

डॉनल्ड ट्रंप

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ट्विटर पर लिखा, “फर्स्ट लेडी और मैं कोरोना वायरस (कोविड-19) पॉजिटिव पाए गए हैं। हम क्वारंटीन में चले गए हैं और स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं। दोनों मिलकर हम इससे उबर जाएंगे।”

इसके बाद भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। प्रधानमंत्री ने शुक्रवार को ट्वीट किया, “अपने मित्र डोनाल्ड ट्रंप और प्रथम महिला के शीघ्र स्वस्थ होने और उनकी अच्छी सेहत की कामना करता हूं।”

इससे पहले ट्रंप के एक करीबी सलाहकार होप हिक्स भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए होने वाले चुनाव से पहले ट्रंप के लिए ये बड़ा झटका है क्योंकि इससे उनकी चुनावी सभा प्रभावित होने का अंदेशा है।

कोरोना वायरस पॉजिटिव होने से पहले ट्रंप ने कहा था कि चूंकि उनकी निजी सलाहकार होप हिक्स के कोविड-19 पॉजिटिव हो गई हैं लिहाजा वो सेल्फ क्वारंटीन करेंगे। बता दें कि, होप हिक्स ने बीते मंगलवार को डॉनल्ड ट्रंप के साथ क्लीवलैंड में होने वाली प्रेसिडेंशियल डिबेट के लिए ट्रंप के साथ एयर फोर्स वन में सफर किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here