बोनी कपूर संग वायरल वीडियो पर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और फ़िल्म निर्माता बोनी कपूर का एक वीडियो सामने आया है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा यह वीडियो एक रिसेप्शन पार्टी का बताया जा रहा है, जिसमें दोनों एक दूसरे से मिलते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने बोनी कपूर और उर्वशी रौतेला को ट्रोल करना शुरू कर दिया। वहीं, इस वीडियो पर अब एक्ट्रेस ने सफाई भी दी है।

उर्वशी रौतेला

वायरल हो रहा यह वीडियो बालीवुड के निर्माता जयंतीलाल गाढ़ा के बेटे की शादी के फंक्शन का बताया जा रहा है, जहां कई सेलेब्स पहुंचे थे जिसमें बोनी कपूर और उर्वशी रौतेला भी शामिल थे। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि उर्वशी और बोनी कपूर एक साथ कैमरे को पोज दे रहे हैं और इसी बीच बोनी उर्वशी के बट पर धीरे से हाथ मारते हैं। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया।

वीडियो के सामने आते ही कुछ यूजर्स ने बोनी कपूर और उर्वशी रौतेला को ट्रोल करना शुरू कर दिया। यूजर्स का कहना है कि जिस तरह से बोनी ने उर्वशी को टच किया वो गलत है। बोनी के टच करने को लेकर कुछ खबरें भी बनीं जिस पर उर्वशी रौतेला ने नाराजगी जाहिर की है।

उर्वशी रौतेला ने एक न्यूज चैनल द्वारा दिखाई गई उस रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, ‘यह देश का टॉप न्यूजपेपर है और आप इसे न्यूज कहते हैं? जब आप किसी महिला की इज्जत नहीं कर सकते, उसे सम्मान नहीं दे सकते तो फिर गर्ल पावर, महिलाओं की आजादी की बात मत करिए।’

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें इस वीडियो को आप यहां देख सकते हैं। इस वीडियो को उर्वशी रौतेला के एक फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है।

उर्वशी का यह ट्वीट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उर्वशी के ट्वीट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी जाहिर की हैं।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

करियर की बात करें तो उर्वशी रौतेला को आखिरी बार ‘हेट स्टोरी 4’ में देखा गया था। उर्वशी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं। उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here