उरी के आतंकियों को सज़ा ज़रूर मिलेगी: प्रधानमंत्री मोदी

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उरी में होने वाले आतंकवादी हमले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि इस हमले के दोषी बच नहीं पाएंगे। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, ” हम उरी में होने वाले इस बुज़दिलाना आतंकी हमले की भरपूर निंदा करते हैं। मैं राष्ट्र को आश्वस्त करना चाहता हूँ को कि इस घृणित हमले के पीछे लोगों को सज़ा ज़रूर मिलेगी। ”

Also Read:  दुनिया के अन्य देशों के साथ के बिना भारत अकेले पाकिस्तान में बदलाव नहीं ला सकता: विशेषज्ञ

उन्होंने आगे कहा, “हम उरी में होने वाले उन सभी शहीद को सलाम करता हूं। राष्ट्र के प्रति उनकी सेवा को हमेशा याद किया जाएगा। मैं शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट करता हूँ। मैंने इस स्थिति पर गृहमंत्री और रक्षामंत्री से बात की है। कीहै। रक्षामंत्री स्थिति का जाएज़ लेने केलिए खुद कश्मीर जाएंगे। ”

Also Read:  PM Modi practising politics of fear: Rahul Gandhi on demonetisation
Congress advt 2

उधर, गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज उरी में आतंकी हमले और जम्मू कश्मीर में अशांति के चलते रूस और अमेरिका का अपना प्रस्तावित दौरा स्थगित कर दिया तथा आतंकी हमले से उत्पन्न स्थिति का जायजा लेने के लिए आपात बैठक बुलाई है.

ताज़ा ख़बरों के अनुसार आज के आतंकी हमलो में कम से कम 17 जवानो की मौत हो गयी।

Also Read:  Not PM Modi, Rahul is caught in habit of photo-ops: Harsimrat Kaur

राजनाथ सिंह ने जम्मू कश्मीर के राज्यपाल और मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से उरी आतंकी हमले से पैदा हुई स्थितियों पर बातचीत भी की. गृहमंत्री को आज रात चार दिवसीय रूस यात्रा पर रवाना होना था. पीटीआई भाषा के अनुसार, इसके बाद भारत-अमेरिका आंतरिक सुरक्षा वार्ता के लिए 26 सितंबर से छह दिन के लिए अमेरिका जाने का कार्यक्रम था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here