UPSSSC Lower 2 Result 2016: UPSSSC ने सम्मिलित अवर अधीनस्थ सेवा परीक्षा 2016 का रिजल्ट upsssc.gov.in पर किया जारी, ऐसे करें चेक

0

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने सम्मिलित अवर अधीनस्थ सेवा प्रतियोगितात्मक परीक्षा 2016 का परिणाम घोषित कर दिया है। परिणाम कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जारी किया गया है। जो उम्मीदवार UPSSSC Lower 2 परीक्षा 2016 में उपस्थित हुए थे, वे अपना रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाकर चेक कर सकते हैं।

UPSSSC

ऐसे चेक करें अपना रिजल्ट:

  • सबसे पहले आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाएं।
  • होमपेज पर न्यूज एंड एलर्ट सेक्शन में संबंधित परीक्षा के रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें।
  • यहां पर एक नया पेज पर लाया जाएगा, फिर यहां उम्मीदवार अपना रजिस्ट्रेशन नंबर, डेट ऑफ बर्थ, जेंडर और वेरिफिकेशन कोड दर्ज कर See Result पर क्लिक करें।
  • अब आपका रिजल्ट स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा।
  • भविष्य में उपयोग के लिए इसे डाउनलोड कर लें और हार्ड कॉपी निकाल कर सुरक्षित रखें।

बता दें कि, इस भर्ती के तहत कुल 641 रिक्तियों को भरा जाना है। इस परीक्षा में 2,226 उम्मीदवारों को सफल घोषित किया गया है। अब इन उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए आमंत्रित किया जाएगा। साक्षात्कार के संबंध में आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर अलग से सूचना जारी की जाएगी। नवीनतम अपडेट के लिए, उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखना चाहिए। साक्षात्कार के समय उम्मीदवारों को विभाग व पद की वरीयता देनी होगी।

नोटिस के अनुसार, आयोग द्वारा उम्मीदवारों की मेरिट के आधार पर विज्ञापित पद की उपलब्धता, उम्मीदवार की शैक्षिक अर्हता और उम्मीदवार द्वारा दिए गए वरीयता के विकल्प के अनुसार सिफारिश करने का प्रयास किया जाएगा। हालांकि, इस संबंध में अंतिम निर्णय आयोग द्वारा लिया जाना है। अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here