UPSC CMS Admit Card 2020: संघ लोक सेवा आयोग ने CMS परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड upsc.gov.in पर किया जारी, 22 अक्टूबर को होगी परीक्षा; ऐसे करें डाउनलोड

0

UPSC CMS Admit Card 2020: संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने कंबाइंड मेडिकल सर्विसेज (CMS) परीक्षा 2020 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है। यूपीएससी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर एडमिट कार्ड जारी किया है। परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

UPSC

यूपीएससी कंबाइंड मेडिकल सर्विसेस परीक्षा (UPSC CMS Exam) 22 अक्टूबर 2020 को देशभर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। यह परीक्षा कंप्यूटर बेस्ड ऑनलाइन मोड़ में होगी। उम्मीदवार को बिना एडमिट कार्ड के परीक्षा केंद्रों पर नहीं जाने दिया जाएगा।

UPSC CMS Admit Card 2020 ऐसे करें डाउनलोड:

  • सबसे पहले UPSC की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जाएं।
  • इसके बाद एडमिट कार्ड के लिंक को क्लिक करें।
  • एक नया पेज खुलेगा, उसपर Computer Based Combined Medical Services Examination, 2020 पर क्लिक करें।
  • कार्ड को डाउनलोड करने के बाद उसका प्रिंटआउट भविष्य के लिए रख लें।

ये है गाइडलाइन्स:

आयोग ने UPSC CMS 2020 एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के साथ-साथ परीक्षा के दौरान कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण से बचने के लिए दिशा-निर्देश भी जारी किए हैं।

उम्मीदवार ध्यान दें कि मास्क पहनना अनिवार्य है और किसी भी उम्मीदवार को मास्क के बिना परीक्षा केंद्र में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। परीक्षा कक्ष में हैंड सैनिटाइज़र जरूर ले जाना होगा। परीक्षा के आयोजन के दौरान सामाजिक मानदंडों की तरह बुनियादी मानदंडों और सुरक्षा उपायों का पालन किया जाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here