UPSC Civil Services Prelims Admit Card 2020: एडमिट कार्ड जारी, उम्मीदवार upsconline.nic.in पर जाकर डाउनलोड करें हॉल टिकट

0

UPSC Civil Services Prelims Admit Card 2020: संघ लोक सेवा आयोग ने मंगलवार को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सिविल सेवा (प्रारंभिक) परीक्षा 2020 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने इस वर्ष की सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा के लिए आवेदन किया है वे आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsconline.nic.in पर जाकर यूपीएससी सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2020 एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

UPSC

संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) द्वारा अप्लीकेशन पोर्टल पर जारी अपडेट के अनुसार उम्मीदवार अपना सिविल सेवा (प्रारंभिक) परीक्षा, 2020 ई-प्रवेश पत्र आज (1 सितंबर) से लेकर परीक्षा के दिन तक यानि 4 अक्टूबर की शाम 4 बजे तक डाउनलोड कर पाएंगे। बता दें कि, यूपीएससी ने 4 अक्टूबर को देशभर के विभिन्न केंद्रों पर सिविल सेवा की परीक्षाएं आयोजित करने का निर्णय लिया है।

आयोग ने ऐसे सभी उम्मीदवारों को लिए हेल्पलाइन (ईमेल) से सम्पर्क करने की व्यवस्था की है जिन्हें अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड करने में तकनीकी समस्या आती है। साथ ही, उम्मीदवारों को यदि लगता है कि उनके प्रवेश पत्र में किसी भी प्रकार की त्रुटि है तो भी वे यूपीएससी के निर्धारित ईमेल आईडी पर अपना विवरण ईमेल कर सकते हैं।

तकनीकी समस्या के लिए upsc@nic.in पर मेल करना होगा, जबकि त्रुटि सुधार के लिए uscsp-upsc@nic.in ईमेल से संपर्क करना होगा।

UPSC CSE एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सीधा लिंक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here