UPPSC Computer Assistant Skill Test Admit Card 2020: UPPSC कंप्यूटर असिस्टेंट परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड uppsc.up.nic.in पर जारी, ऐसे करें डाउनलोड

0

UPPSC Computer Assistant Skill Test Admit Card 2020: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने कंप्यूटर असिस्टेंट परीक्षा के अंतर्गत हिंदी कंप्यूटर टाइपिंग टेस्ट के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। एडमिट कार्ड यूपीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जारी किया गया है। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन किया है, वे uppsc.up.nic.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ का उपयोग करना होगा।

UPPSC

ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड:

  • सबसे पहले उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाएं।
  • होमपेज पर उपलब्ध संबंधित परीक्षा के लिए दिए गए डाउनलोड एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें।
  • अब एक नया टैब खुलेगा, अपना रजिस्ट्रेशन नंबर, डेट ऑफ बर्थ, वेरिफिकेशन कोड दर्ज कर डाउनलोड एडमिट कार्ड पर क्लिक करें।
  • आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा, इसमें दिए गए विवरण को चेक करें।
  • आगे उपयोग के लिए इसे डाउनलोड करें और हार्ड कॉपी निकाल कर सुरक्षित रखें।

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग, उत्तर प्रदेश की विभिन्न सिविल सेवाओं में प्रवेश स्तर की नियुक्तियों के लिए सिविल सेवा परीक्षा आयोजित करने के लिए अधिकृत राज्य एजेंसी है। बोर्ड ने 15.11.2019 को कंप्यूटर सहायक की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की थी। अब बोर्ड ने 01.11.2020 को चयन प्रक्रिया के अपने दूसरे चरण का संचालन करने की योजना बनाई है। उम्मीदवार 21.10.2020 से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

बता दें कि, 1 नवंबर 2020 को शम्भू नाथ इंस्टीट्यूट ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी, झलवा, प्रयागराज में टाइपिंग टेस्ट का आयोजन किया जाना है। टेस्ट सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तक और दोपहर 2 से शाम 4 बजे तक दो शिफ्ट में संचालित होगा। उम्मीदवार, आधिकरिक वेबसाइट पर जाकर अपने रोल नंबर के अनुसार समय की जांच कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here