UP Board 10th 12th Compartment Admit Card 2020: UPMSP ने जारी किया यूपी बोर्ड कक्षा 10वीं-12वीं की कंपार्टमेंट परीक्षा के एडमिट कार्ड, upmsp.edu.in पर करें डाउनलोड

0

UP Board 10th 12th Compartment Admit Card 2020: उत्तर प्रदेश मध्यम शिक्षा परिषद (UPMSP) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इंम्प्रूवमेंट और कम्पार्टमेंट परीक्षा के लिए यूपी बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं के लिए के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जिन छात्रों ने कंपार्टमेंट/इंप्रूवमेंट परीक्षा के लिए पंजीकरण किया है, वे अपना एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट upmsp.edu.in पर जाकर ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं।

यूपी बोर्ड
फाइल फोटो

कंपार्टमेंट व इम्प्रूवमेंट की परीक्षा 3 अक्टूबर को होगी। 10वीं (हाईस्कूल) की कंपार्टमेंट, इम्प्रूवमेंट परीक्षा सुबह की शिफ्ट में 8 बजे से 11.15 तक होगी। जबकि, 12वीं (इंटरमीटिएट) की परीक्षा इसी दिन दूसरी शिफ्ट में दोपहर 2 बजे 5.15 बजे तक होगी।

उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा से 45 मिनट पहले पहुंचना होगा। बोर्ड नियम के अनुसार, उम्मीदवारों को फेस मास्क के बिना परीक्षा केंद्रों पर अनुमति नहीं दी जाएगी।

UP Board 10th 12th Compartment Admit Card 2020 ऐसे करें डाउनलोड:

  • सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट upmsp.edu.in पर जाएं।
  • होम पेज पर दिख रहे ‘हाई स्कूल एवं इंटरमीटिएट की पूरक परीक्षा 2020 के एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए लिंक पर क्लिक करें।
  • नया पेज खुलने पर परीक्षा, जनपद, रोल नंबर, सुरक्षा कोर्ड और डालें और डाउनलोड एडमिट कार्ड पर क्लिक करें।
  • एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
  • एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और भविष्य के उपयोग के लिए उसका प्रिंट आउट ले लें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here