VIDEO: यूपी में दरोगा के बेटे ने महिला से किया रेप, और फिर मुंह में कपड़ा ठूंस किया टॉर्चर

0

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद जहां एक तरफ यूपी में गुंड़ाराज खत्म करने की बात कहीं जा रही है वहीं योगी राज में भी अपराधियों के हौसले बुलंद है। जिसका ताजा मामला झांसी के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में देखने को मिला है। झांसी में एक महिला का हाथ-पैर बांधकर उसकी पिटाई करने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है।

यूपी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का कहना है कि दो बच्चों की मां हूं, आरोपी ने शादी का झांसा देकर आपत्त‍िजनक वीड‍ियो भी बनाया है। महिला का कहना है कि, वो इस वीडियो को लेकर पुलिस से पहले भी संपर्क किया था, उसका पिता दारोगा है, इसलिए पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। जिसके बाद पीड़िता शनिवार (6 मई) को एसएसपी ऑफिस पहुंची, जिसके बाद उसका केस दर्ज किया गया।

पीड़ित महिला का कहना है कि, दारोगा का बेटा लगभग 3-4 महीने उसके कमरे में घुस आया और जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए और इसका वीडियो बना लिया। उसने कई बार अपने पिता के सामने भी उसके साथ रेप किया और विरोध करने पर मारपीट करता था। इतना ही नहीं करीब 6 महीने तक उसने मेरे साथ संबंध बनाए। पीड़िता का कहना है कि जब मैंने उच्च अफसरों से श‍िकायत करने की बात कही, तो उसने शादी करने का प्रस्ताव रख दिया।

कुछ दिन पहले शादी करने की बात कहकर वह मुझे मध्यप्रदेश के विदिशा जिले लेकर गया। वहां उसने एक रूम में मेरे हांथ-पैर बांध दिए, मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और खूब टॉर्चर किया। यही नहीं, हंसिए से गर्दन काटने की धमकी भी दी।
वहीं पुलिस का कहना है कि, महिला के आरोप और मिले वीडियो के आधार पर केस दर्ज कर उसे मेड‍िकल चेकअप के लिए भेजा गया है और रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here